दैनिक भास्कर हिंदी: पश्चिम बंगाल: CM ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्‍याय का कोरोना से निधन, प्रोटोकॉल के तहत होगा अंतिम संस्कार

May 15th, 2021

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्याय का आज सुबह कोरोना से निधन हो गया। पिछले एक महीने से कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कोरोना से संक्रमित असीम ने आज सुबह अंतिम सांस ली। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए किया जाएगा। 

मेडिका सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के प्रसिडेंट डॉ आलोक रॉय ने बताया कि सीएम ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्याय पिछले एक महीने से कोरोना से संक्रमित थे। डॉक्टरों एक टीम इनका इलाज कर रही थी। अचानक आज सुबह असीम की तबीयत ज्यादा बिगड़ी और उनकी मौत हो गई।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कल सबसे ज्यादा 20,846 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 10 लाख 94 हजार 802 हो गए है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि बीमारी से 136 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या 12,993 हो गई है।  हालांकि राज्य में गुरुवार से 19,131 लोग स्वस्थ हुए हैं।

खबरें और भी हैं...