West Bengal: महिला टीचर और बहन को रस्सी बांधकर घसीटा गया, वीडियो वायरल

West Bengal: महिला टीचर और बहन को रस्सी बांधकर घसीटा गया, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां के गंगारामपुर(Gangarampur) इलाके में भीड़ ने एक महिला शिक्षक को रस्सी से बांधकर घसीटा गया। भीड़ का नेतृत्व टीएमसी (TMC) नेता अमल सरकार (Amal Sarkar) कर रहा था। जब महिला की बड़ी बहन सोमा दास ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। महिला का गुनाह इतना था कि उसने पंचायत द्वारा बनाई जा रही सड़क के लिए उनकी जमीन हथियाने का विरोध किया था। वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी जिला प्रमुख अर्पिता घोषा ने अमल सरकार को निलंबित करने का आदेश दिया है। 

दरअसल यह घटना 31 जनवरी को नंदनपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र में हुई थी। महिला शिक्षिका का नाम स्मृति काना दास है। वह अपनी मां के साथ फाटा नगर गांव में रहती है। महिला ने पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Crime: फेसबुक पर बढ़ रहे थे पत्नी के फॉलोअर्स, पति ने उतारा मौत के घाट

दोनों महिलाओं के मुताबिक पहले उन्हें बताया गया था कि उनके घर के सामने बनी सड़क 12 फीट चौड़ी होगी। तब वे जमीन देने को तैयार थी, लेकिन फिर पंचायत ने सड़क को 24 फीट चौड़ा करने का कह दिया। जिसके बाद उन्होंने अपनी जमीन का नुकसान होने का विरोध किया। 

महिला बीजेपी कार्यकर्ता
बीजेपी सांसद सुकांता मजुमदार का कहना है कि महिला हमारे पार्टी की कार्यकर्ता है। तृणमूल ही हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला कर सकती है। इससे पता चलता है कि बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति कितनी खराब है। 

 

Created On :   3 Feb 2020 7:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story