पैसे नहीं देने पर किन्नरों ने युवक को ट्रेन से फेंका, दोनों पैर कटे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पैसे नहीं देने पर किन्नरों ने युवक को ट्रेन से फेंका, दोनों पैर कटे

डिजिटल डेस्क,नागपुर। ट्रेन में किन्नरों को पैसे नहीं देने पर एक युवक से धक्कामुक्की की गई। इस धक्कामुक्की में युवक ट्रेन से नीचे गिर गया, और उसके दोनों पैर कट गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल पांढराबोडी रामनगर का रहने वाला अतुल तांडेकर दोस्त का एडमिशन कराकर गोंदिया लौट रहा था। कलमना के पास ट्रेन में किन्नर आ गए। किन्नरों के पैस मांगने पर अतुल ने उन्हें 10 का नोट दे दिया। ये देखकर किन्नरों ने 100 रूपए की मांग की। अतुल के मना करने पर किन्नर उसे धक्कामुक्की करने लगे। इसी में अतुल ट्रेन से नीचे गिर गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए।अतुल को तड़पता देख वहां से गुजर रही मालगाड़ी के ड्राइवर ने रेलवे पुलिस को दी। पांचपावली पुलिस ने अतुल को मेयो अस्पताल में भर्ती कराया। अतुल को चिंता सताने लगी है कि वह हमेशा के लिए अपने दोनों पैर खो चुका है। अब उसकी पत्नी और डेढ साल की बेटी की परवरिश कौन करेगा। अतुल ने प्रशासन से मदद की गुहार भी लगाई है

मामले में पुलिस निरीक्षक नरेंद्र हिवरे का कहना है कि किन्नरों ने धक्का दिया इस तरह की घटना हुई है। इसकी शिकायत भी थाने में दर्ज की गई है। किन्नरों ने उसे धक्का देकर गिराया है। इसमें रेलवे पुलिस के साथ मिलकर मामले की छानबीन की जाने वाली है।

Created On :   17 July 2017 7:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story