सड़क किनारे आराम कर रहे दंपती पर जंगली हाथी ने किया हमला

Wild elephant attacked the couple resting on the roadside
सड़क किनारे आराम कर रहे दंपती पर जंगली हाथी ने किया हमला
कर्नाटक सड़क किनारे आराम कर रहे दंपती पर जंगली हाथी ने किया हमला

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के चिक्कमंगलूर जिले के बनकल गांव में एक पशु चिकित्सालय के पास सड़क किनारे सो रहे एक दंपति पर एक जंगली हाथी ने हमला कर दिया। घटना रविवार देर शाम को हुई। दंपति को सोमवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पति-पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल पीड़ितों की पहचान नागावल्ली और गंडुग्यूज के रूप में की गई है। दंपति हासन जिले के हागरे से काम की तलाश में आए थे।

स्थानीय लोगों ने हाथी के खतरे को नियंत्रित नहीं करने के लिए राज्य वन विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई है। उन्होंने रिहायशी इलाकों में तबाही मचाने वाले हाथियों को यहां से हटाने की भी मांग की है। इससे पहले हाथियों ने इसी जिले के मुदिगेरे तालुक में दो लोगों को मार डाला था, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने भाजपा विधायक एम.पी. कुमारस्वामी से शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि अगर लोगों को समाधान नहीं दिया गया तो इससे उनकी जान को भी खतरा होगा। वन अधिकारियों ने हाथी भैरा को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। हालांकि, एक बार फिर हाथियों का आतंक सामने आने से लोगों में दहशत का माहौल है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story