दिल्ली : 60 लाख रुपये के ड्रग्स के साथ महिला गिरफ्तार

February 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 40 वर्षीय एक महिला को 60 ग्राम हेरोइन की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 60 लाख रुपये आंकी गई है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान दिल्ली के उत्तम नगर निवासी सुनीता के रूप में हुई है, जिसे केफैन (सेल अगेंस्ट अवैध फॉरेनर एंड नारकोटिक्स) के कर्मचारियों ने पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला हाल ही में विदेशी नागरिकों की घनी आबादी वाले क्षेत्रों - उत्तम नगर, मोहन गार्डन और पश्चिमी दिल्ली में सक्रिय थी।

डीसीपी (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिल रही थी कि क्षेत्र में कुछ स्थानीय तस्करों को नशीली दवाओं की आपूर्ति और वितरण में शामिल किया जा रहा है।

23 फरवरी बुधवार को एक गुप्त सूचना मिली कि सुनीता नाम की एक महिला अपने संभावित ग्राहकों को प्रतिबंधित सामग्री की आपूर्ति में लिप्त है। इसी के तहत पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया।

डीसीपी ने कहा, खोज करने पर 60.87 ग्राम अच्छी गुणवत्ता वाली प्रतिबंधित, हेरोइन होने का संदेह था, सफेद पॉलीथीन के पैकेट में पार्सल किया गया था, जो उसके हाथ में लाल रंग के महिलाओं के बैग में छुपा हुआ था।

इसके बाद पुलिस ने उत्तम नगर थाने में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

चौधरी ने आगे बताया कि मामले में और गिरफ्तारियां और और बरामदगी की संभावना है। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

(आईएएनएस)