दैनिक भास्कर हिंदी: जादू-टोना के शक में उतार दिया महिला को मौत के घाट, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

April 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जैतपुर थाना अंतर्गत तीन दिन पहले मिली सिर कटी लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की हत्या जादू टोना के शक पर की गई थी। मृतिका को उसके गांव के ही 50 वर्षीय भक्तू ने मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
एक वर्ष से चल रहा था विवाद-
जैतपुर थाना प्रभारी ने बताया बोदिया निवासी 65 वर्षीय बेलूबाई पति सिपहिया की सिर कटी लाश 30 मार्च को मिली थी। जांच के दौरान पता चला कि गांव के भक्तू से उसका करीब एक वर्ष पहले विवाद हुआ था। भक्तू भी झाड़ फूंक का काम करता है। विवाद के दौरान भक्तू ने कहा था कि तुझे गांव में रहने नहीं दूंगा। रविवार को उसे हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के दौरान उसने जुर्म कबूल लिया है। उसने बताया कि जब बेलूबाई महुआ बिनने गई थी, तभी उसने फरसे से उसकी हत्या कर दी। पहले डंडे से मारा। इसके बाद फरसे से गला उतार दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी लगातार महिला को धमकाता था और फिर उसने मौका पाकर महिला को मौत के घाट उतार दिया।

कल्याणपुर रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटा युवक-
कल्याणपुर रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटने से रविवार देर युवक की मौत हो गई। बताया जाता है टे्रन के कटने के बाद सिर और धड़ अलग हो गए थे। जीआरपी ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जीआरपी थाना प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे युवक ट्रेन से कटा है। हमारे पास 12.45 पर इसकी सूचना मिली। उन्होंने बताया कि मृतक कल्याणपुर निवासी अशीष उपाध्याय पुत्र जुगल किशोर उपाध्याय (46) वर्ष है। मामले की जांच में पता चलेगा की मौत का कारण क्या था। घर में किसी से विवाद हुआ था या कोई बीमारी आदि थी।