दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना टीका के बहाने घर में घुस कर महिला ने की लूटपाट

May 8th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। खुद को मनपा का कर्मचारी बता कर कोरोना का टीका लगाने के बहाने घर मे घुसी एक महिला द्वारा बुजुर्ग महिला के यहां लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना दक्षिण मुंबई के वर्ली इलाके की है। पुलिस फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाली अज्ञात महिला की तलाश में जुटी हुई है। घर में घुसने के बाद आरोपी महिला ने चाकू की नोक पर 74 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर से ज्वेलरी सहित तीन लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गई। 

शुरुआती जांच में पता चला है कि स्वाती पाटिल नाम की बुजुर्ग महिला वर्ली नाका इलाके में स्थित गोपचर को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में रहती है। वारदात के समय वह घर में अपने 9 साल पोते के साथ थी। जबकि उसकी बहू व बेटा ड्यूटी के लिए घर से बाहर गए थे। पुलिस के मुताबिक दोपहर दो बजे के करीब एक महिला पाटिल के घर में आयी और कोरोना के टीके से जुडी औपचारिकता को पूरा करने का बहाना बना कर घर में घुस गई। 
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल कोली ने बताया कि हमने ने मामले को लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 342,392, 34 व 506(2) के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी महिला की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं।