दैनिक भास्कर हिंदी: नौकरी का लालच देकर महिला से किया रेप, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

June 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फेसबुक पर दोस्त बने एक शख्स पर भरोसा करना 24 वर्षीय शादीशुदा महिला को भारी पड़ गया। 42 साल के आरोपी ने नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने महिला को एक होटल में बुलाकर बलात्कार किया। यही नहीं आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि पंजाब के मंगतपाल सिंह नाम के शख्स से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। सिंह ने उसे बहुराष्ट्रीय कंपनी में अच्छा पद और मोटी तमख्वाह दिलाने का वादा किया। पिछले साल अक्टूबर महीने में उसने महिला को कहा कि वह ठाणे में आया है और वह इंटरव्यू के लिए एक होटल में आ जाए। महिला सिंह के झांसे में आकर बालकुम इलाके में स्थित एक होटल में पहुंची। यहां बातचीत के दौरान शीत पेय में सिंह ने उसे बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दी। इसके बाद सिंह ने महिला के साथ बलात्कार किया और इसकी वीडियो भी बना ली।

महिला ने डर के चलते इसका खुलासा किसी से नहीं किया लेकिन पिछले कुछ दिनों से सिंह महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था और ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने और पति को भेजने की धमकी दे रहा था।  सिंह ने महिला को धमकाने का सिलसिला लगातार जारी रखा तो परेशान महिला ने कापुरबावडी पुलिस में सिंह के खिलाफ शिकरायत दर्ज कराई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।