दैनिक भास्कर हिंदी: यूपी: भदोही में बेहद दर्दनाक घटना, मां ने आधी रात 5 बच्चों को गंगा में फेंका

April 12th, 2020

डिजिटल डेस्क, भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने पांच बच्चों को आधी रात गंगा नदी में फेंक दिया। ये घटना रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना सुबह मिली। इसके बाद आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। महिला का कहना है कि उसका अक्सर अपने पति से झगड़ा होता था। इन सब से वह काफी तंग हो गई थी और उसने यह खौफनाक कदम उठाया। 

गंगा में 5 बच्चों को फेंका:
भदोही पुलिस के अनुसार घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गंगा घाट की है। महिला मंजू देवी के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। मंजू ने रात में करीब 1:30 बजे बच्चों को लेकर गंगा घाट पहुंची। जहां गहरे पानी में उतरी और अपने पांचों बच्चों को नदी में फेंक दिया। इसके बाद वो अपने घर चली गई।

पति नहीं था घर पर:
स्थानीय पुलिस के मुताबिक मंजू देवी जब अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट गई। तब घर में उसका पति नहीं था। मृतक बच्चों में वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा (6 साल), शिव शंकर (8 साल) और संदीप (5 साल) शामिल है। 

योगी सरकार का जमातियों पर एक्शन, क्वारनटीन खत्म होते ही जेल में किया बंद

पुलिस जांच में जुटी:
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। मंजू देवी का कहना है कि उसने पति से आए दिन होने वाले झगड़े से तंग आकर कदम उठाया।