दैनिक भास्कर हिंदी: महिलाओं ने अपने कपड़े फाड़े, पुलिस और आरोपियों में भिड़ंत

July 27th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  बालाजी नगर में पुलिस और आरोपियों में भिड़ंत हाे गई। खुद को जख्मी कर आरोपियों ने पुलिस को फंसाने की धमकी दी। एक आरोपी के परिवार की तीन महिलाओं ने तो खुद के कपड़े फाड़ डाले। तनाव बना रहा। अजनी थाने में सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया था। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

शस्त्रों से लैस होकर मचा रहे थे उत्पात : रविवार की दोपहर ढाई बजे अजनी थाने के हवलदार रंजीत सेलकर को गुप्त सूचना मिली थी की कुछ लोग घातक शस्त्रों से लैस होकर सड़क पर उत्पात मचा रहे हैं। वे सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपियों को  हिरासत में लेकर थाने ले जाने का प्रयास किया तो वे उग्र हो गए। पुलिस से धक्का-मुक्की कर उन्हें जमीन पर गिरा दिया। झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर आरोपी आदित्य ने खुद के हाथ पर चाकू से वार किया। दीवार पर सिर भी पटका। आरोपी सूरज की मां, बहन और पत्नी ने भी पुलिस का जमकर विरोध किया। सूरज को पुलिस की चंगुल से बचाने का प्रयास किया। उन्होंने खुद के कपड़े फाड़कर पुलिस को फंसाने की चेतावनी दी। तनाव देख थाने से अतिरिक्त बल को मौके पर बुलाया गया था। इस बीच सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया था।

ये हैं आरोपी : बालाजी नगर निवासी सूरज अमीर महतो (23), आदित्य राजू नगराले (20) कैलास नगर, नितीन सुरेश गुप्ता (32) मंगलदीप नगर, मिनल मनोहर पाल (33) विश्वकर्मा नगर, सत्यदीप रमेश बांगल (21) कैलास नगर, हर्ष देवीदास क्षीरसागर (20) कैलास नगर, रितिक शंकर सोलंकी  और वैभव दुबे आरोपियों में है।

खबरें और भी हैं...