पेण में ट्रेन से कटकर तीन की मौत, मध्य प्रदेश के रहने वाले थे ठेका मजदूर

workers from Madhya Pradesh died on railway track in Raigarh
पेण में ट्रेन से कटकर तीन की मौत, मध्य प्रदेश के रहने वाले थे ठेका मजदूर
पेण में ट्रेन से कटकर तीन की मौत, मध्य प्रदेश के रहने वाले थे ठेका मजदूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में रेल की पटरी पर काम कर रहे तीन मजदूरों की ट्रेन से कटने पर मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना रविवार रात की है। तीनों ठेके पर काम करने वाले मजदूर थे। उन्होंने बताया कि तीनों मजदूर रायगढ़ के पेण इलाके में जिते रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर काम रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि पटरी पार करते हुए उन्हें ट्रेन नहीं दिखी और वे उसकी चपेट में आ गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 30 वर्षीय अशोक बारी, 40 वर्षीय नीमसिंग गुलकर और 18 साल के अजय डंडोडिया के तौर पर हुई। ये सभी मध्य प्रदेश के रहने वाले थे और दिहाड़ी मजदूर थे।

अधिकारी ने बताया कि उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा गया है और रायगढ़ के दादर सागरी पुलिस थाने में दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

बीच सड़क पर कार में लगी आग

उधर, पुणे में बीच सड़क पर चलती कार धूं-धूं कर जलने लगी। सोमवार को सातारा मार्ग स्थित पंचमी होटल में हादसा हुआ। राहत की बात है कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ। कार के इंजन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी थी। यह अंदेशा दमकल विभाग ने जताया। एमएच 01 पीए 5146 इस नंबर की कार स्वारगेट से कुछ आगे जाने के बाद जलने लगी। धूआं उठते देख लोगों ने चालक को बताया। चालक ने कार रोकी और बाहर आ गया। कार का टायर जल गया था। उसके बाद कुछ ही पलों में कार आग की लपटों से धधक उठी। सीएनजी गैस की टंकी में विस्फोट नहीं हुआ, जिस कारण बड़ी दुर्घटना टल गई।

Created On :   14 Jan 2019 6:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story