सेल्टर होम में नाबालिग के साथ हुआ गलत व्यहार, पीड़ित बालक के पिता का आरोप

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सेल्टर होम में नाबालिग के साथ हुआ गलत व्यहार, पीड़ित बालक के पिता का आरोप

डिजिटल डेस्क, कटनी। यहां एक पीड़ित बालक के पिता ने सेल्टर होम पर गंभीर आरोप लगाते हुए जांच की मांग ही है। प्रशासकीय सूत्रों के अनुसार मामले की जांच की जा रही है हिरवारा स्थित सेल्टर होम एक बार फिर विवादित गया है। इस बार एक नाबालिग के पिता ने चाइल्ड केयर में शिकायत की है। पिता को बिना बताए सेल्टर होम के कर्मचारियों द्वारा नाबालिग से काम कराया गया और जब वह बीमार पड़ गया तो वहां के कर्मचारी आधी रात बालक को घर छोड़ गए। नाबालिग के पिता ने उसके पुत्र के साथ गलत होने का संदेह व्यक्त किया है। यह भी आरोप लगाया है कि बालक को निर्वस्त्र करके नहलाया जाता था।इस संबंध में को-आर्डीनेटर का कहना है कि सारा दारोमदार अब बालक के बयानों पर निर्भर है। यदि वह अपने साथ किसी तरह की ज्यादती का बयान देता है तब मामला पुलिस में सौंपा जाएगा।

इलाज की आवश्यकता

डॉ.समीर चौधरी के अनुसार परिजनों के आग्रह पर उन्होंने बालक का उपचार किया था। बालक के मानसिक रोग विशेषज्ञ से उपचार एवं काउंसिलिंग की आवश्यकता है।

यह है मामला

चाइल्ड केयर के को-आर्डिनेटर चंदन चौहान ने सीएमएचओ को दिए आवेदन में लेख किया है कि नाबालिग बालक के पिता द्वारा चाइल्ड केयर 1098 में किए गए कॉल पर 29 अप्रेल को शिकायतकर्ता के घर जाकर जांच की। जहां पता चला कि पिछले 15 दिनों से उक्त बालक हिरवारा के लिटिल स्टार फाउंडेशन होम में घोड़ा और गायों की देखरेख का काम करता था। पीड़ित बालक के पिता ने आरोप लगाया कि डॉ.समीर चौधरी के क्लीनिक में ले गए जहां बालक का उपचार किया गया तब से बालक कुछ बोल नहीं रहा है। इस संबंध में को-आर्डीनेटर का कहना है कि सारा दारोमदार अब बालक के बयानों पर निर्भर है। यदि वह अपने साथ किसी तरह की ज्यादती का बयान देता है तब मामला पुलिस में सौंपा जाएगा।

Created On :   1 May 2019 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story