यशपाल आर्य बोले- पहाड़ों पर मचा है त्राहिमाम, हवाई बातें कर रही सरकार

Yashpal Arya said – there is tragedy on the mountains, the government is talking in the air
यशपाल आर्य बोले- पहाड़ों पर मचा है त्राहिमाम, हवाई बातें कर रही सरकार
हल्द्वानी यशपाल आर्य बोले- पहाड़ों पर मचा है त्राहिमाम, हवाई बातें कर रही सरकार
हाईलाइट
  • बीजेपी सरकार सिर्फ हवा-हवाई बातों में ही आम जनता को उलझाए हुए है

डिजिटल डेस्क, हल्द्वानी। उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने आपदा से जूझ रहे राज्य को लेकर पुष्कर सिंह धामी सरकार पर हमला बोला है। हल्द्वानी दौरे पर आए आर्य ने कहा कि एक ओर पहाड़ों पर त्राहि-त्राहि मची हुई है, सड़कें, गांव जमींदोज हो चुके हैं। लेकिन बीजेपी सरकार सिर्फ हवा-हवाई बातों में ही आम जनता को उलझाए हुए है।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने बरसात के चलते बंद हो रहे राजमार्गो व भूस्खलन प्रभावितों की मदद को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जनता के प्रति किसी भी तरीके से ध्यान नहीं दे रही है। आर्य का कहना है कि राज्य में नेशनल हाईवे, राज्यमार्ग और सैकड़ों आंतरिक मार्ग बंद हैं। लोग भूस्खलन की जद में आ रहे हैं और लगातार राज्य में अप्रिय घटनाएं हो रही हैं।

लेकिन सरकार इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही। सरकारी मशीनरी आपदा की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए एक्टिव नहीं है। यशपाल आर्य ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि रास्ते खोलने में काफी समय लग रहा है। सरकार की लोगों को तत्काल मदद पहुंचाने को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं है। लिहाजा बरसात के मौसम में पहले से तैयारियों का दावा करने वाली सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story