comScore

कोरोना के संक्रमण से मुक्त हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, 14 अप्रैल को आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट

कोरोना के संक्रमण से मुक्त हुए सीएम योगी आदित्यनाथ, 14 अप्रैल को आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना के संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ट्विटर पर उन्होंने इसकी जानकारी दी। योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को यूपी के मुख्यमंत्री योगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया था कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और डाक्टरों की सलाह का पूर्णत: पालन कर रहा हूं। इस दौरान वह सभी कार्य वर्चुअली संपादित करते रहे।

बता दें कि पूरे देश समेत उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। राज्य में गुरुवार को कोविड-19 संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में इस वायरस से रिकॉर्ड 298 और लोगों की मौत हो गई और 35,156 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई। राज्य में अब तक कोविड-19 संक्रमण से 12,241 मरीजों की मौत हो चुकी है।

कमेंट करें
JMmOE