कार से सहारे खड़े होने पर 6 वर्षीय बच्चे से मारपीट करने वाला युवक गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
केरल कार से सहारे खड़े होने पर 6 वर्षीय बच्चे से मारपीट करने वाला युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के कन्नूर जिले के थालास्सेरी में शुक्रवार को एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया। युवक पर आरोप है कि उसने एक 6 साल के बच्चे को लात मारी और उसके साथ मारपीट की थी। उस बच्चे की गलती महज यह थी, कि वह उस युवक की नो पार्किं ग एरिया में खड़ी कार के सहारे से खड़ा था।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। आरोपी युवक की पहचान मोहम्मद शहजाद के रूप में हुई है, जो कन्नूर जिले के एक अमीर परिवार से है। वहीं बच्चा एक राजस्थानी दंपति का बेटा है, जो हाल ही में मंदिर में त्योहारी सीजन शुरू होने पर गुब्बारे बेचने जिले में आया था।

गुरुवार को हुई इस घटना के चश्मदीद गवाह एक युवा वकील ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक शहजाद वहां से जा चुका था। मारपीट में घायल हुए बच्चे को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार का पता लगाया और शहजाद को थाने आने के लिए कहा। शहजाद रात 11 बजे पुलिस स्टेशन आया। कार को थाने में रखने के बाद उसे जाने दिया गया।

शुक्रवार सुबह टीवी चैनलों पर इस घटना को प्रसारित करने के साथ ही पुलिस ने शहजाद को हिरासत में ले लिया। थालास्सेरी के अतिरिक्त एसपी नितिन ने मीडिया को बताया कि शहजाद की गिरफ्तारी जल्द ही दर्ज की जाएगी और उसके खिलाफ आईपीसी 308 (जो एक गैर-जमानती अपराध है) के आरोप शामिल हैं। आरोपी को गुरुवार की रात को छोड़ने की अनुमति क्यों दी गई और शुक्रवार को गैर-जमानती आरोप लगाए जाने के कई सवालों पर नितिन ने कहा कि पुलिस की ओर से कोई चूक नहीं हुई है। राज्य के शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी ने अपने फेसबुक में लिखा कि यह एक ऐसी चीज थी, जो नहीं होनी चाहिए थी। इस मामले में सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story