दशहरा देखने गए युवकों को ट्रक ने कुचला, एक मौत, दूसरा गंभीर

youth comes from seeing Dussehra, crushed by a truck in jabalpur
दशहरा देखने गए युवकों को ट्रक ने कुचला, एक मौत, दूसरा गंभीर
दशहरा देखने गए युवकों को ट्रक ने कुचला, एक मौत, दूसरा गंभीर

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। दशहरा देखने जा रहे युवकों के परिवार को नहीं मालूम था कि अब वे घर नहीं लौटेंगे। दशहरा देखने आ रहे युवकों को एक ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में जहां एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरा अस्पताल में जिंगदी और मौत के बीच झूल रहा है। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज कर विवेचना में लिया है।

इस संबंध में  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पनागर के परियट नहर के समीप बाइक सवारों को अज्ञात ट्रक ने कुचला दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस रिपोर्ट पर ट्रक व चालक के बारे में पतासाजी कर रही हैं। पनागर पुलिस ने बताया कि ग्राम भूलन निवासी गोविंद गोटिंया ने रिपोर्ट दर्ज कराई हैं कि वह अपने रिश्ते के भांजे राजू गोटिंया एवं सूरज गोटिंया के साथ बाइक से शाम 6 बजे दशहरा देखने पनागर गया था।

पुसिल ने बताया कि युवक रात 9 बजे पनागर से वापस शहर की ओर आ रहे थे, मोटर सायकिल राजू चला रहा था बीच में सूरज व पीछे वह बैठा था। जैसे ही परियट नहर के पास पहुंचे तभी सामने से एक अज्ञात ट्रक का चालक लापरवाही पूर्वक चलाते हुए आया। राजू ने बचने का प्रयास किया तभी वह मोटर सायकिल से नीचे गिर गया। राजू व सूरज मोटर सायकिल सहित ट्रक से टकरा गए। हादसे में सूरज गोटिंया 19 वर्ष निवासी भूलन की सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई।  राजू को भी सिर, हाथ-पैर में चोटे थी। घायल को सुधा मल्टी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। पुलिस ने पंचनामा के बाद सूरज गोटिंया के शव को पीएम हेतु भिजवाते हुए अज्ञात ट्रक चालक के विरूद्ध धारा 279, 337, 304ए भादंवि का प्रकरण दर्ज किया हैं। इस सड़क हादसे से मृतक युवक के घर में शोक व्याप्त है।

Created On :   20 Oct 2018 2:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story