दैनिक भास्कर हिंदी: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबलपुर में युवती से रेप

April 22nd, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। जबलपुर में एक युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बालाघाट की 20 वर्षीय युवती के साथ इंदौर के एक युवक ने मदन महल स्टेशन के पास होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया था और इस दौरान एक वीडियो भी बनाया था। युवक ने बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार युवती का शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने शुक्रवार की रात बेलबाग थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर डायरी मदन महल थाने को भेज दी है।

बेलबाग थाना प्रभारी एचआर पांडे ने बताया कि मूलत: बालाघाट जिले में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नौदरा ब्रिज के पास पहले वह एक कंपनी में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात इंदौर के अंबिकापुरा एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले शशांक आर्या से हुई थी। इसके बाद दोनों रायपुर में नौकरी के सिलसिले में मिले, कुछ दिन पूर्व वह शशांक से मदन महल रेलवे स्टेशन में मिली थी, जहां से शशांक उसे फ्रेश होने के लिए एक होटल में ले गया, जहां शशांक ने जबरन उसके साथ दुराचार किया और मोबाइल पर वीडियो बना लिया। बाद में शशांक ने कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। टीअाई पांडे के अनुसार पीड़िता की रिपोर्ट पर धारा 376 का अपराध दर्ज कर डायरी मदन महल थाने को सौंप दी गई है। मदन महल पुलिस ने आरोपी की तलाश में एक टीम इंदौर रवाना कर दी है।

अपहरण करके छेड़छाड़, फिर किशोरी को चप्पलों से पीटा

सिवनी से घमापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले  रिश्तेदार के घर पहुंची एक 16 वर्षीय किशोरी को अगवा करने के बाद क्षेत्र के एक युवक ने अश्लील छेड़छाड़ की और विरोध करने पर चप्पलों से बुरी तरह पीटा। पीड़ित किशोरी ने घर लौटने के बाद रिश्तेदारों को जानकारी दी और फिर सभी ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी कुछ साल पूर्व तक शहर में रहकर पढ़ाई करती थी, इसी दौरान उसकी पहचान ऋषि तिवारी से हो गई थी, कुछ दिन पूर्व किशोरी वापस शहर लौटी थी। शुक्रवार की शाम ऋषि को ये बात पता चली और वह किशोरी के पास पहुंचा और जबरन उसे गाड़ी में बिठाकर करौंदा नाला के पास ले गया, जहां ऋषि ने उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ करने के बाद चप्पलों से मारपीट की। पुलिस ने अपहरण और छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर आरोपी ऋषि की तलाश शुरू कर दी है।

शोरूम में काम करने वाली महिला से दुष्कर्म

अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 37 वर्षीय महिला के साथ कटनी निवासी श्रीनाथ मोरे नाम के युवक ने शादी का वादा करने के बाद दुष्कर्म किया और बाद में धमकी देकर भाग निकला। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पति की मौत हो चुकी है, जिसके कारण वह शहर  के पास एक कार शोरूम में काम करती थी, 10 फरवरी 2017 को श्रीनाथ शोरूम में कार खरीदने के लिए पहुंचा था और इसी दौरान उसने महिला का मोबाइल नंबर लेकर बातचीत शुरू की फिर शादी के नाम पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी श्रीनाथ मोरे की तलाश शुरू कर दी है।

साली के साथ जीजा ने की छेड़छाड़

गोरखपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती के साथ उसके जीजा भगवानदास झारिया ने अश्लील छेड़छाड़ करने के बाद धमकियां दीं, परेशान युवती ने थाने में शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी भगवानदास की तलाश शुरू कर दी है।