comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

जोमेटो ने ओडिशा में शराब की होम डिलीवरी शुरू की

May 26th, 2020 14:42 IST
जोमेटो ने ओडिशा में शराब की होम डिलीवरी शुरू की

हाईलाइट

  • जोमेटो ने ओडिशा में शराब की होम डिलीवरी शुरू की

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर, 26 मई (आईएएनएस)। जोमेटो ने मंगलवार को ओडिशा में अल्कोहल (शराब, बीयर आदि) की होम डिलीवरी सेवा शुरू करने की घोषणा की। कंपनी ने कहा कि यह सुविधा भुवनेश्वर से शुरू होकर जल्द ही राउरकेला, बालासोर, बलांगीर, संबलपुर, बेरहामपुर और कटक जैसे अन्य शहरों में भी विस्तारित की जाएगी।

जोमेटो के उपाध्यक्ष राकेश रंजन ने एक बयान में कहा, हम ओडिशा में अपने उपयोगकर्ताओं की सेवा से खुश हैं, जो अब किराने और खाद्य वितरण के अलावा शराब प्राप्त करने के लिए जोमेटो का उपयोग कर सकते हैं। रंजन ने कहा, हम सुरक्षा दिशा-निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए आबकारी विभागों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और ऑर्डर एवं खपत को बढ़ावा देने के लिए खपत और पहचान सत्यापन प्रोटोकॉल का भी ध्यान रख रहे हैं।

उपयोगकर्ताओं को राज्य के अधिकारियों द्वारा अनुमति के अनुसार सुबह नौ बजे से शाम छह बजे तक इस सेवा का लाभ मिल सकता है। जोमेटो ने कहा कि ऐप में केवल लाइसेंस प्राप्त खुदरा विक्रेताओं की सुविधा होगी, जिन्होंने सेवा के लिए आवेदन किया है।कंपनी ने कहा कि ऑर्डर देने के साथ-साथ उत्पाद की डिलीवरी के समय भी शराब प्राप्तकर्ता की उम्र की जांच होगी।

उपयोगकर्ताओं को एक वैध पहचान पत्र (आईडी प्रूफ) अपलोड करने की आवश्यकता होगी, जो ऑर्डर देने के लिए जरूरी होगा। इसे बाद में ऑर्डर सौंपने के समय डिलीवरी पार्टनर द्वारा सत्यापित किया जाएगा।स्विगी और जोमेटो ने पिछले हफ्ते कहा था कि उन्हें झारखंड में शराब की होम डिलीवरी सेवा शुरू करने की अनुमति मिली है।

कमेंट करें
KjDX2