एप्पल टीवीओएस 17 नेटिव वीपीएन सपोर्ट की पेशकश करेगा

एप्पल टीवीओएस 17 नेटिव वीपीएन सपोर्ट की पेशकश करेगा
Apple tvOS 17 to offer native VPN support.(photo:appleinsider.com)
यूजर्स को अधिक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करेगा
डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने नए टीवीओएस 17 ऑपरेटिंग सिस्टम की घोषणा की है, जो डेवलपर्स को एप्पल टीवी के लिए वीपीएन एप्लिकेशन बनाने की अनुमति देगा। कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, यह एंटरप्राइज और एजुकेशन यूजर्स को लाभ पहुंचा सकता है, जो अपने प्राइवेट नेटवर्क पर कंटेंट को एक्सेस करना चाहते हैं, जिससे एप्पल टीवी और भी अधिक स्थानों पर एक ऑफिस और कॉन्फ्रेंस रूम सॉल्यूशन बन सके।

टीवीओएस 17 वर्तमान में एक डेवलपर बीटा के रूप में उपलब्ध है, और यह इस गिरावट के एक फ्री सॉफ्टवेयर अपडेट के रूप में उपलब्ध होगा। एप्पल टीवी 4 हजार यूजर्स नए फेसटाइम ऐप के साथ सीधे अपने टीवी से कॉल करने में सक्षम होंगे। साथ ही, टीवीओएस 17 अन्य सुधारों के साथ एक नए कंट्रोल सेंटर के साथ आएगा जो यूजर्स को अधिक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करेगा।

इस बीच, आईफोन निर्माता ने एप्पल वॉच के ऑपरेटिंग सिस्टम वॉचओएस 10 को पेश किया है, जिसमें रीडिजाइन किए गए एप्लिकेशन, नए फेस और बहुत कुछ शामिल हैं। एप्पल के ह्यूमन इंटरफेस डिजाइन के उपाध्यक्ष एलन डाई के अनुसार, रीडिजाइन किया गया इंटरफेस यूजर्स को वह जानकारी प्रदान करेगा जो उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है, नेविगेशन और एक नए विजुअल लैग्वेंज जो एप्पल वॉच डिस्प्ले का पूरा लाभ उठाती है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story