समझौता: एटलसियन ने लगभग 975 मिलियन डॉलर में वीडियो मैसेजिंग प्लेटफॉर्म लूम का किया अधिग्रहण

एटलसियन ने लगभग 975 मिलियन डॉलर में वीडियो मैसेजिंग प्लेटफॉर्म लूम का किया अधिग्रहण
लूम का अधिग्रहण करने के लिए एक निश्चित समझौता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया स्थित सॉफ्टवेयर फर्म एटलसियन कॉरपोरेशन ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने लगभग 975 मिलियन डॉलर में वीडियो मैसेजिंग प्लेटफॉर्म लूम का अधिग्रहण करने के लिए एक निश्चित समझौता किया है। कस्टमरी क्लोजिंग कंडीशन और आवश्यक रेगुलेटरी अप्रूवल के अधीन एटलसियन के वित्तीय वर्ष 2024 की तीसरी तिमाही में लेनदेन बंद होने की उम्मीद है। 2016 में स्थापित, लूम यूजर्स को तुरंत शेयरिंग वीडियो के माध्यम से कम्यूनिकेट करने में मदद करता है।

कंपनी के अनुसार, एसिंक्रोनस (एसिंक) वीडियो इस मूवमेंट में सबसे आगे रहा है और लूम के बिजनेस यूजर्स प्रति माह लगभग 5 मिलियन वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। टीमें कैसे काम करती हैं, इसमें एटलसियन के पास गहरी विशेषज्ञता है। यह पहले से ही 260,000 से अधिक कस्मटर्स के लिए पसंदीदा जगह है, जो प्लान बनाते हैं, ट्रैक करते हैं और काम पूरा करते हैं। लूम के जुड़ने से टीमों का कोलैबोरेशन एक्सपीरियंस बढ़ जाएगा।

कंपनी ने कहा, जल्द ही इंजीनियर जीरा में मुद्दों को विजुअली लॉग इन करने में सक्षम होंगे। लीडर्स बड़े पैमाने पर कर्मचारियों के साथ जुड़ने के लिए वीडियो का इस्तेमाल कर सकते हैं। सेल्स टीम क्लाइंट को वीडियो अपडेट भेज सकती हैं और एचआर टीम पर्सनलाइज्ड वेलकम वीडियो के साथ नए कर्मचारियों को शामिल कर सकती हैं। लूम के सह-संस्थापक और सीईओ जो थॉमस ने कहा, "लूम का विजन कार्यस्थल पर अधिक प्रभावी ढंग से कम्यूनिकेट करने के लिए सशक्त बनाना है, जहां भी वे हों, और एटलसियन में शामिल होकर, हम हर टीम की क्षमता को उजागर करने के उनके मिशन में तेजी ला सकते हैं।"

इसके अलावा, एआई में एटलसियन और लूम के निवेश को एकीकृत करके, कस्टमर्स वीडियो, वीडियो ट्रांसक्रिप्ट, समरी, डॉक्यूमेंट्स और उनसे डेवलप वर्कफ़्लो के बीच निर्बाध रूप से संक्रमण करने में सक्षम होंगे। लूम कस्टमर्स के लिए, अधिग्रहण से एटलसियन के प्लेटफ़ॉर्म और प्रोडक्ट्स के पोर्टफोलियो का लाभ मिलेगा, जिससे यूजर्स एसिंक वीडियो को सीधे जीरा में प्रमुख वर्कफ्लो और कॉन्फ्लुएंस में रिकॉर्ड सिस्टम में प्लग कर सकेंगे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Oct 2023 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story