तंज: सैम ऑल्टमैन के माइक्रोसॉफ्ट ज्वाइन करने पर एलन मस्क ने कसा तंज, कहा- 'अब उन्हें टीम्स का यूज करना होगा!'

सैम ऑल्टमैन के माइक्रोसॉफ्ट ज्वाइन करने पर एलन मस्क ने कसा तंज, कहा- अब उन्हें टीम्स का यूज करना होगा!
अरबपति एलन मस्क ने मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन और सीईओ सत्या नडेला ने ओपनएआई के पूर्व सीईओ सैम ऑल्टमैन और सह-संस्थापक ग्रेग ब्रॉकमैन की नियुक्ति की घोषणा की। इस पर अरबपति एलन मस्क ने मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी। मस्क ने सोमवार को ऑल्टमैन और ब्रॉकमैन की नियुक्ति की घोषणा करने वाली नडेला के एक्स पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "अब उन्हें टीम्स का उपयोग करना होगा!"

दरअलस, मस्क माइक्रोसॉफ्ट टीम्स का जिक्र कर रहे थे, जो माइक्रोसॉफ्ट द्वारा डेवलप बिजनेस कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म है। बता दें कि ग्रेग ब्रॉकमैन ने अपने पोस्ट में बताया था कि उन्हें और सैम को गूगल मीट की वीडियो कॉल पर निकाल दिया गया। इस पोस्ट पर एलन मस्क की ओर से प्रतिक्रिया आयी कि ओपनएआई की पार्टनरशिप तो माइक्रोसॉफ्ट के साथ है।

उनका कहने का मतलब था कि वह माइक्रोसॉफ्ट के टीम्स का उपयोग करने के बजाय गूगल मीट का क्यों इस्तेमाल कर रहे थे? अब अपने लेटेस्ट रिएक्शन में एलन मस्क ने तंज कसते हुए कहा कि कि अब जब यहां से निकाले जाएंगे तो उन्हें टीम्स के जरिए वीडियो कॉल की जाएगी।

इस बीच, ओपनएआई बोर्ड ने पूर्व ट्विच सीईओ एम्मेट शीयर को अंतरिम सीईओ नियुक्त किया है। ओपनएआई के सह-संस्थापक और बोर्ड निदेशक इल्या सुतस्केवर ने कहा कि शीयर अंतरिम सीईओ का पद संभालेंगे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Nov 2023 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story