सैमसंग इवेंट: सैमसंग के सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम में अब गैलेक्सी फोल्डेबल्स भी शामिल

सैमसंग के सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम में अब गैलेक्सी फोल्डेबल्स भी शामिल
प्रोग्राम में गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 डिवाइस शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग पहली बार अपने सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम के तहत गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 डिवाइसों को शामिल करने जा रहा है। सैमसंग की आईफिक्सइट के साथ साझेदारी है। रिपेयर प्रोग्राम पहले केवल गैलेक्सी एस20, एस21 और टैब एस7 डिवाइसों को सपोर्ट करता था। बाद में इसमें संपूर्ण फ्लैगशिप एस23 को और अब फोल्डेबल को शामिल किया गया है। गैलेक्सी फोल्डेबल्स को अभी तक आईफिक्सइट के पेज पर सूचीबद्ध नहीं किया गया है।

पिछले साल, सैमसंग ने घोषणा की थी कि वह किसी पेशेवर को भुगतान किए बिना गैलेक्सी उपकरणों को ठीक करने के लिए तकनीकी मरम्मत के लिए प्रमुख ऑनलाइन गंतव्य आईफिक्सइट के साथ साझेदारी कर रहा है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका में ग्राहक सेवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रेमन ग्रेगरी ने कहा, "सैमसंग में, हम उपभोक्ताओं के लिए प्रीमियम देखभाल अनुभवों के साथ हमारे उत्पादों के जीवनकाल को बढ़ाने के लिए और अधिक तरीके अपना रहे हैं। सेल्फ रिपेयर की उपलब्धता हमारे उपभोक्ताओं को टिकाऊ समाधानों के लिए सुविधा और अधिक विकल्प प्रदान करेगी।"

सैमसंग उपभोक्ताओं को वास्तविक डिवाइस पार्ट्स, मरम्मत उपकरण और चरण-दर-चरण मरम्मत गाइड तक पहुंच मिलेगी। गैलेक्सी डिवाइस के मालिक डिस्प्ले असेंबली, बैक ग्लास और चार्जिंग पोर्ट को बदलने में सक्षम होंगे - और रीसाइक्लिंग के लिए इस्तेमाल किए गए हिस्सों को सैमसंग को वापस कर देंगे। सैमसंग ने यह भी घोषणा की कि अधिक यूरोपीय ग्राहकों को स्व-मरम्मत किट तक पहुंच मिल रही है क्योंकि कार्यक्रम का विस्तार डेनमार्क, ग्रीस, हंगरी और पुर्तगाल तक हो रहा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Dec 2023 7:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story