स्टोरीज के लिए नए ग्रुप मेंशन फीचर की टेस्टिंग कर रहा इंस्टाग्राम

स्टोरीज के लिए नए ग्रुप मेंशन फीचर की टेस्टिंग कर रहा इंस्टाग्राम
  • यह यूजर्स को सिंगल मेंशन का इस्तेमाल कर स्टोरी में एक से ज्यादा लोगों को टैग करने की अनुमति देगा
  • पिछले हफ्ते, प्लेटफॉर्म ने एक फीचर जारी किया था
  • इसके अलावा मेटा ने इंस्टाग्राम के लिए रीयल-टाइम अवतार कॉल पेश की थी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम एक नए ग्रुप मेंशन फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जो यूजर्स को सिंगल मेंशन का इस्तेमाल कर स्टोरी में एक से ज्यादा लोगों को टैग करने की अनुमति देगा।

शुक्रवार को अपने ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक पोस्ट में, इंस्टाग्राम प्रमुख एडम मोसेरी ने कहा, "सिंगल मेंशन का इस्तेमाल कर स्टोरी में लोगों के ग्रुप को टैग करने वाले फीचर की टेस्टिंग चल रही है। एक बार जब आप ग्रुप बनाते हैं, तो ग्रुप में कोई भी इसे किसी भी नई स्टोरी में सभी को ऑटोमैटिक रुप से टैग करने के लिए रियूज कर सकते है।"

"अगर आप दोस्तों के साथ समर ट्रिप पर हैं, तो आप प्रत्येक व्यक्ति को इंडिविजुअल रूप से टैग किए बिना ज्यादा लोगों को आसानी से शामिल कर सकते हैं।"

पिछले हफ्ते, प्लेटफॉर्म ने एक फीचर जारी किया था, जो यूजर को अनवांटेड डीएम रिक्वेस्ट से बेहतर फीचर प्रदान करता है।

इस फीचर के साथ, जो लोग उन यूजर्स को डीएम रिक्वेस्ट भेजना चाहते हैं, जिसे वह फॉलो पालन नहीं करते, उन्हें प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा।

पिछले महीने, मेटा ने इंस्टाग्राम के लिए रीयल-टाइम अवतार कॉल पेश की थी, जो यूजर्स को तब मदद करेगी जब वे वीडियो कॉल के दौरान अपना असली चेहरा नहीं दिखाना चाहते हैं और कैमरा-ऑफ और कैमरा-ऑन के बीच तीसरा ऑप्शन चाहते हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Aug 2023 5:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story