साझेदारी: फेसबुक, इंस्टाग्राम पर अमेजन से प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकेंगे मेटा यूजर्स

फेसबुक, इंस्टाग्राम पर अमेजन से प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकेंगे मेटा यूजर्स
अमेजन प्रोडक्ट्स की खरीदारी को आसान बनाने मिलकर काम किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा ने यूजर्स के लिए सीधे फेसबुक और इंस्टाग्राम से अमेजन प्रोडक्ट्स की खरीदारी को आसान बनाने के लिए अमेजन के साथ मिलकर काम किया है। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, मेटा ने एक नया फीचर शुरू किया है जो यूजर्स को अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट को अमेजन से लिंक करने की अनुमति देगा, जिससे उन्हें अपने फीड में प्रमोशन पर क्लिक करके प्रोडक्ट खरीदने की सुविधा मिलेगी। अमेजन के प्रवक्ता कैली जर्निगन के हवाले से कहा गया, "पहली बार, कस्टमर सोशल मीडिया ऐप्स को छोड़े बिना अमेजन के फेसबुक और इंस्टाग्राम विज्ञापनों से खरीदारी कर सकेंगे और अमेजन से चेक आउट कर सकेंगे।"

उन्होंने कहा, "अमेरिका में कस्टमर नए एक्सपीरियंस के हिस्से के रूप में फेसबुक और इंस्टाग्राम पर चुनिंदा अमेजन प्रोडक्ट विज्ञापनों पर रियल-टाइम प्राइसिंग, प्राइम एलिजिबिलिटी, डिलीवरी एस्टीमेट और प्रोडक्ट डिटेल्स देखेंगे।"

अमेजन के अनुसार, नई इन-ऐप शॉपिंग फीचर फेसबुक या इंस्टाग्राम पर प्रचारित और अमेजन या अमेजन के स्टोरफ्रंट पर इंडिपेंडेंट सेलर्स द्वारा बेचे जाने वाले चुनिंदा प्रोडक्ट्स के लिए पहुंच योग्य होगी। इस हफ्ते की शुरुआत में, मेटा ने "परचेस विद अमेजन विदआउट लिविंग फेसबुक और इंस्टाग्राम" टाइटल वाले सपोर्ट पेज पर नए फीचर के बारे में कुछ डिटेल्स दिए। पेज पर लिखा, "फेसबुक और इंस्टाग्राम पर किसी विज्ञापन से ज्यादा शॉपिंग एक्सपीरियंस के लिए, आप अपने मेटा और अमेजन अकाउंट को लिंक करना चुन सकते हैं।"

इसमें कहा गया है, "आप फेसबुक या इंस्टाग्राम को छोड़े बिना अमेजन पर चेकआउट कर सकते हैं और अधिक प्रासंगिक विज्ञापनों का अनुभव कर सकते हैं।" इस डेवलपमेंट को सबसे पहले मेटा और गूगल ऐड पार्टनर और डिजिटल के को-सीईओ मौरिस रहमी ने गुरुवार को एक लिंक्डइन पोस्ट में साझा किया था। रहमी ने लिखा, "ऐसा प्रतीत होता है कि अमेजन के पास अब फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए एक क्लोज-लूप शॉपिंग एक्सपीरियंस है।" उन्होंने कहा, "जब कोई यूजर इंस्टाग्राम या फेसबुक पर अमेजन विज्ञापन पर क्लिक करता है, तो उन्हें सीधे ऐप में अपने प्राइम अकाउंट से खरीदारी करने के लिए दुकानों जैसे अनुभव पर ले जाया जाएगा।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Nov 2023 7:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story