रिपोर्ट: एप्पल ने आईओएस 15.6, आईपैड ओएस को नए फीचर्स के साथ किया जारी

July 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल ने आईओएस 15.6 और आईपैडओएस 15.6 जारी किए हैं जिसमें नए लाइव स्पोर्ट्स फीचर, स्टोरेज बग फिक्स और भी बहुत कुछ है। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, आईओएस 15.6 और आईपैडओएस 15.6 को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है और ये सॉफ्टवेयर सभी डिवाइसों पर ओवर-द-एयर उपलब्ध है। नए सॉ़फ्टवेयर तक पहुंचने के लिए, सेटिंग्स पर जाएं, फिर जनरल, और फिर सॉ़फ्टवेयर अपडेट करें।

एप्पल, आईओएस 15 और आईपैडओएस 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम खत्म कर रहा है, आईओएस 15.6 छोटे पैमाने पर है और कुछ नई सुविधाएं और बग फिक्स पेश करता है।

अपडेट में एक लाइव स्पोर्ट्स गेम को फिर से शुरू करने, रोकने, रिवाइंड करने और तेजी से आगे बढ़ने का विकल्प शामिल है, साथ ही यह इस बात को भी संबोधित करता है जो डिवाइस स्टोरेज फुल होना दिखाता रहता है। नए आईओएस 15.6 अपडेट में एन्हांसमेंट, बग फिक्स और सुरक्षा अपडेट शामिल हैं।

यह टीवी ऐप को पहले से चल रहे लाइव स्पोर्ट्स गेम को फिर से शुरू करने और पाॉज, रिवाइंड या फास्ट-फॉरवर्ड करने का ऑप्शन देता है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि कुछ सुविधाएं सभी क्षेत्रों या सभी एप्पल डिवाइसों पर उपलब्ध नहीं हो सकती हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.