ब्लूटूथ स्पीकर, हैडफ़ोन के हो शौक़ीन? आर डी एक्सेसरीज से खरीदे कम दामों में बेस्ट क्वालिटी के टेक प्रोडक्ट्स

Are you a fan of Bluetooth Speakers and Headphones? Buy Best Quality Tech Products at Lowest Prices from RD Accessories
ब्लूटूथ स्पीकर, हैडफ़ोन के हो शौक़ीन? आर डी एक्सेसरीज से खरीदे कम दामों में बेस्ट क्वालिटी के टेक प्रोडक्ट्स
टेक प्रोडक्ट्स ब्लूटूथ स्पीकर, हैडफ़ोन के हो शौक़ीन? आर डी एक्सेसरीज से खरीदे कम दामों में बेस्ट क्वालिटी के टेक प्रोडक्ट्स

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। क्या आपको भी हैब्लूटूथ, पावर बैंक जैसे टेक डिवाइसि का शौक़? क्या आप भी स्टाइलिश और किफ़ायती मोबाइल एक्सेसरीज लेना चाहते हैं? अगर हाँ, तो आर डी एक्सेसरीज (RD Accessories) है आपके लिए बेस्ट प्लेस। यह एक प्रसिद्ध मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड हैं जो रिमोट वर्कर्स को आसानी से गैजेट्स प्रदान करता है। इस ब्रांड के प्रोडक्ट्स मनोरंजन होने के साथ-साथ काफी उपयोगी भी है। यह कंपनी हाई क्वालिटी वाले ऑडियो डिवाइस, मोबाइल एक्सेसरीज और स्मार्ट वियरेबल  के लिए मशहूर हैं।

आर डी एक्सेसरीज के प्रोडक्ट्स बाकी ब्रांड से क्यों है बेहतर? 

आर डी एक्सेसरीज पूरे भारत में सभी ऐज ग्रुप के लोगों के बीच एक स्टाइलिश और भरोसेमंद ब्रांड के रूप में उभर रहा है। कंपनी का लक्ष्य ग्राह कों एक बेहतर अनुभव प्रदान करना है। इनके प्रोडक्ट्स लोगों को काम के साथ-साथ खाली समय में भी माइंड फ्रेश करने में मदद करते है। यह यंग मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड ब्लूटूथ स्पीकर, चार्जर, पावरबैंक, हेडसेट, ईयरफोन के साथ-साथ स्पेयर पार्ट्स भी बनाती है। इनका मुख्य उद्देश्य अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ बेस्ट क्वालिटी और बेस्ट डिजाइन के प्रोडक्ट्स बनाना है। बाकी महंगे ब्रांड्स के मुकाबले यह कंपनी अपने यूज़र्स को बड़े ही कम दामों में मॉडर्न टच और आकर्षक डिजाइन के प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराती है।

2002 में स्थापित, आर डी टेलिनेट ने मेट्रो और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में भारत के बाजारों में तेजी से विस्तार किया हैं। यह ब्रांड अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं करते हुए, जनता की इच्छाओ को पूरा करने के लिए हमेशा सबसे आगे रहती है। कंपनी कई प्लेटफॉर्म पर  #OneStepAhead  के  टैग से अपने इस एम को स्पष्ट करती है।

आरडी एक्सेसरीज के सी ई ओ श्री नारायण राठौड़ का मानना है कि #OneStepHead सिर्फ एक मात्र टैगलाइन नही बल्कि उससे बढ़ कर है। वे कहते हैं, "हम हमेशा अपने ग्राहकों को अपने प्रोडक्ट्स के साथ सबसे आगे रहने में मदद करना चाहते हैं। चाहे वह पोर्टेबल स्पीकर हो या स्मार्ट वियरेबल्स, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे द्वारा डिजाइन किए गए प्रोडक्ट्स इंडस्ट्री ट्रेंड के मुताबिक़ हों।

 #OneStepAhead मिशन के साथ जुड़े बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा

अपने पावर फुल किरदारों के लिए जानने वाले मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा आर डी एक्सेसरीज ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर है। कंपनी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में, हाईवे फिल्म अभिनेता ने कहा कि "मैं इस ब्रांड के क्वालिटी से काफी प्रभावित हूँ। अपने ग्राहकों की इच्छाओं को कमदामों में पूरा करने की खासियत भी मुझे बहुत पसंद आयी, मैं खुद अपने लिए इस ब्रांड के प्रोडक्ट को स्तेमाल करता हूँ।" हुड्डा आगे कहते है कि “भारतीय उपभोक्ता आज इस बात को अच्छी तरह समझते है कि वे क्या खरीद रहे हैं। उनके लिए क्वालिटी पहली चीज है जिसकी वे तलाश करते हैं। इसके अलावा, एक मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड में, वैरायटी भी एक महत्वपूर्ण फैक्ट रहै। आर डी टेलिनेट प्राइवेट लिमिटेड के साथ मेरा जुड़ाव मेरे दिल के करीब है क्योंकि ब्रांड की क्वॉलिटी, टेक प्रोडक्ट खरीदने के मेरे विचार से मेल खाती है।" 

अगर आप भी खरीदना चाहते है आर डी एक्सेसरीज से कोई प्रोडक्ट, तो विज़िट कीजिये इनकी आधिकारिक वेबसाइट https://www.rdaccessories.in/ पर।

Created On :   17 Feb 2022 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story