बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध

Battlegrounds Mobile India now available for iOS users
बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध
BGMI बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में गेमिंग के प्रति उत्साही और प्रशंसकों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने बुधवार को घोषणा की है कि उसका बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अब आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। इसके साथ, गेम अब डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। इसे अब एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर खेला जा सकता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा,खेल के प्रशंसकों के लिए एक टन पुरस्कार इंतजार कर रहे हैं, जो अभी-अभी शामिल हुए हैं। शुरूआत से सभी खिलाड़ियों को रोमांचक वेलकम रिवार्डस मिलेंगे। रिकॉन मास्क, रिकॉन आउटफिट, सेलिब्रेशन एक्सपर्ट टाइटल और 300एजी जिसे एक साथ रिडीम किया जा सकता है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को डाउनलोड करने के लिए, उपयोगकर्ता आईओएस लिंक पर जा सकते हैं और जीईटी बटन पर क्लिक कर सकते हैं। एक बार गेम शुरू करने और लॉग इन करने के बाद, इवेंट सेंटर के अंदर दावा करने के लिए पुरस्कार स्वचालित रूप से उपलब्ध होंगे।

कंपनी ने बताया इस हफ्ते बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने प्ले स्टोर पर 50 मिलियन डाउनलोड किए हैं। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज की घोषणा पिछले महीने की गई थी, जिसे अब तक 540,000 से अधिक पंजीकरणों की अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिली है।

जुलाई में, कंपनी ने अपने पहले एस्पोर्ट्स टूनार्मेंट - बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज 2021 की भी घोषणा की। टूनार्मेंट के लिए पंजीकरण 19 जुलाई से शुरू हो गया है। इस आयोजन में तीन महीने में 5 फेज होंगे। वीडियो गेम डेवलपर ने इस उद्घाटन श्रृंखला के लिए 1 करोड़ रुपये के पुरस्कार पूल की घोषणा की है।

आईएएनएस एनपी/आरजेएस

Created On :   18 Aug 2021 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story