क्राफ्टन ने नए वर्जन अपडेट को बीजीएमआई के लिए किया रोलआउट

Crafton rolls out new version update for BGMI
क्राफ्टन ने नए वर्जन अपडेट को बीजीएमआई के लिए किया रोलआउट
घोषणा क्राफ्टन ने नए वर्जन अपडेट को बीजीएमआई के लिए किया रोलआउट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर क्राफ्टन ने घोषणा की है कि वह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) के लिए एक नया अपडेट- वर्जन 1.6 नए फीचर्स के साथ रोल आउट किया है। फ्लोरा मेंस, विशेष सुविधाओं और रीअलिस्टिक गेम डायनामिक्स की शुरूआत के साथ अपडेट अब से गूगल प्ले स्टोर और आईओएस एप स्टोर पर जारी किया जा रहा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, बीजीएमआई में एक नया मोड फ्लोरा मेनस जोड़ा गया है, जो दिलचस्प संभावनाएं लेकर आया है। इस मोड में, नक्शे के कुछ हिस्से में एक जीवन अवरोध बनाया जाता है, जिस पर विदेशी जीवों का कब्जा है।

दीवार में खिलाड़ियों का एचपी धीरे-धीरे ठीक हो जाता है। खिलाड़ी मोड में नाकोर को लूट सकते हैं और आइटम का उपयोग युद्ध की वस्तुओं को खरीदने के लिए कर सकते हैं। मोड क्लासिक थीम मोड में उपलब्ध है और एरंगेल से शुरू होकर, इसे संहोक और लिविक में जोड़ा जाएगा।नवीनतम अपडेट महीने में बाद में बहुत सारे आश्चर्य पैक करेगा क्योंकि इवोग्राउंड में लोकप्रिय जोंबी मोड सर्वाइव टिल डॉन की सुविधा होगी, जहां जोंबी हमले में अंतिम जीवित खिलाड़ी को अंतिम जीत मिलती है।

पेलोड मोड जैसे कई और लोकप्रिय गेम मोड इवोग्राउंड में दिखाई देंगे, इसलिए खिलाड़ियों से अनुरोध है कि लॉन्च की तारीखों के लिए हमारे सोशल चैनलों पर कड़ी नजर रखें या मैचमेकिंग में सीधे इवोग्राउंड में जाए। नए वर्जन में रिकॉडिर्ंग विकल्प भी शामिल है, जिससे खिलाड़ी अपने गेमप्ले को रिकॉर्ड कर सकते हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी क्लिप प्रदर्शित कर सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक, वास्तव में हमारे सोशल चैनलों पर कई सामुदायिक प्रतियोगिताओं को रिकॉर्डेड क्लिप इन-गेम के आसपास रोल आउट किया जाएगा। प्रशंसक भाग ले सकते हैं और अद्भुत पुरस्कार जीत सकते हैं।

आईएएनएस

Created On :   17 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story