सुविधा : एलन मस्क ने ट्विटर के एनएफटी प्रोफाइल पिक्स को एनॉयिंग बताया

January 21st, 2022

हाईलाइट

  • यह सुविधा वर्तमान में आईओएस पर ट्विटर ब्लू ग्राहकों के लिए उपलब्ध है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर की सदस्यता सेवा ट्विटर ब्लू ने एक नई सुविधा शुरू करने के तुरंत बाद यूजर्स को अपनी प्रोफाइल तस्वीर पर अपने अपूरणीय टोकन (एनएफटी) को दिखाने की अनुमति दी, जिसे टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने शुक्रवार को इस सुविधा को एनॉयिंग बताया।

यह एनॉयिंग है, मस्क ने ट्विटर पर समाचार की घोषणा का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा, ट्विटर इस बीएस पर इंजीनियरिंग संसाधनों को खर्च कर रहा है, जबकि क्रिप्टो स्कैमर हर धागे में एक स्पैम्बोट ब्लॉक पार्टी फेंक रहे हैं!

यह सुविधा वर्तमान में आईओएस पर ट्विटर ब्लू ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, लेकिन ट्विटर ने सूचित किया है कि एंड्रॉइड और वेब का पालन करेंगे क्योंकि कंपनी इस सुविधा पर निर्माण जारी रखेगी। अपनी पसंद के एनएफटी का चयन करने के लिए, उपयोगकर्ता बस अपने प्रोफाइल पिक्च र पर जाते हैं और अपनी तस्वीर को सामान्य रूप से बदलते हैं। यहां, एनएफटी का चयन करने का विकल्प होगा, जिसके लिए यूजर्स को अपने समर्थित क्रिप्टो वॉलेट को अपने ट्विटर ब्लू खाते से कनेक्ट करने की आवश्यकता होगी।

इससे पहले, अमेरिका में भारतीय प्रतिभा के योगदान को स्वीकार करने के बाद, टेक अरबपति एलन मस्क ने ट्विटर के नेताओं- पराग अग्रवाल और जैक डोरसी पर एक मेम साझा किया था।मेम में दो तस्वीरें शामिल थीं- एक में ट्विटर के नए सीईओ अग्रवाल को यूएसएसआर के पूर्व नेता जोसेफ स्टालिन के रूप में निवर्तमान सीईओ जैक डोर्सी के साथ दिखाया गया था और दूसरा अग्रवाल को मुस्कुराते हुए दिखाया गया था जबकि डोर्सी फ्रेम से गायब थे।

आईएएनएस