एपिक सीईओ ने आईफोन सेटिंग्स में अपनी सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए ऐप्पल को बुलाया

Epic CEO Calls on Apple to Promote Its Services in iPhone Settings
एपिक सीईओ ने आईफोन सेटिंग्स में अपनी सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए ऐप्पल को बुलाया
ऐप्पल आईडी एपिक सीईओ ने आईफोन सेटिंग्स में अपनी सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए ऐप्पल को बुलाया

डिजिटल डेस्क, सेन फ्रांसिस्को। एपिक गेम्स के सीईओ टिम स्वीनी ने आईफोन निर्माता ऐप्पल को एक विज्ञापन स्लॉट तक पहुंच प्रदान करने के लिए बुलाया है, जिसके प्रतिस्पर्धियों के पास आईफोन की सेटिंग्स स्क्रीन नहीं है। टेकक्रंच के अनुसार, कुछ आईओएस 15 उपयोगकर्ताओं ने देखा कि ऐप्पल अब अपनी ऐप्पल आईडी के ठीक नीचे, अपनी सेटिंग्स के शीर्ष पर अपनी सेवाओं का विज्ञापन कर रहा है।

ऐसा प्रतीत होता है सुझाई जा रही सेवाओं को डिवाइस के मालिक के लिए वैयक्तिकृत किया जाता है, जिसके आधार पर वे पहले से ही सदस्यता लेते हैं। उदाहरण के लिए, जिनके पास ऐप्पल म्यूजिक की सदस्यता नहीं है, वे छह महीने के नि:शुल्क परीक्षण की पेशकश करने वाला विज्ञापन देख सकते हैं।

हालाँकि, वर्तमान ऐप्पल म्यूजिक सब्सक्राइबर इसके बजाय एक ऐसी सेवा को जोड़ने का संकेत देख सकते हैं जो उनके पास अभी तक नहीं है, जैसे कि उनके उपकरणों के लिए ऐप्पलकेयर कवरेज है। स्वीनी का सुझाव है कि इस प्रकार का प्रथम-पक्ष विज्ञापन ऐप्पल के लिए एक प्रतिस्पर्धा-विरोधी जोखिम है, क्योंकि कुछ सेवाएँ जो यहाँ पर जोर दे रही हैं, वे हैं जो सीधे अपने ऐप स्टोर पर प्रकाशित थर्ड पार्टी ऐप के साथ प्रतिस्पर्धा करती हैं।

लेकिन वे थर्ड पार्टी एप्लिकेशन आईफोन की सेटिंग स्क्रीन तक पहुंच प्राप्त नहीं कर सकते हैं, निश्चित रूप से वे केवल ऐप स्टोर के भीतर ही विज्ञापन स्लॉट के लिए बोली लगा सकते हैं।स्वीनी ने लिखा, फोर्टनाइट पर प्रतिबंध लगाने वाले लोगों में से नया अपनी खुद की संगीत सेवा के लिए सेटिंग्स-स्क्रीन विज्ञापन, जो वास्तविक सेटिंग्स से पहले आते हैं और जो स्पॉटिफाई या साउंड क्लाउड जैसे अन्य विज्ञापनदाताओं के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

आईएएनएस 

Created On :   8 Oct 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story