रिपोर्ट: आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों के कारण गैलेक्सी एस22 की रिलीज में हो सकती है देरी

February 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग अपनी अगली प्रीमियम फ्लैगशिप एस22 सीरीज 9 फरवरी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी एस22 फोन के वास्तविक रोलआउट में कथित तौर पर आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों के कारण देरी हो सकती है। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के मुताबिक, जाने-माने टिपस्टर जॉन प्रॉसेर के अनुसार, सैमसंग को आपूर्ति-पक्ष की समस्याएँ हैं जो आगामी गैलेक्सी एस22 फोन की पहली बिक्री की तारीखों को पीछे धकेल सकती हैं।

गैलेक्सी एस22 सीरीज के 9 फरवरी को बड़े इवेंट के ठीक बाद प्री-ऑर्डर पर जाने की उम्मीद है, लेकिन एस22 अल्ट्रा के लिए आधिकारिक बिक्री 25 फरवरी और एस22 और एस22 प्लस वेरिएंट के लिए 11 मार्च को स्थगित कर दी जाएगी।

इस महीने की शुरुआत में, सैमसंग ने गैलेक्सी एस22 सीरीज के आगामी स्मार्टफोन्स के लिए रिजर्वेशन प्रक्रिया शुरू की थी, जो विशेष ऑफर के रूप में 50 डॉलर क्रेडिट जैसे भत्ते प्रदान करता है। विनिर्देशों के संदर्भ में, मानक गैलेक्सी एस22 में 6.1 इंच का डिस्प्ले होगा। इस बीच, गैलेक्सी एस22 प्लस में 6.6-इंच का पैनल होगा। प्राथमिक 12 एमपी कैमरे के बजाय, एस22 और एस22 प्लस दोनों में प्राथमिक कैमरे के लिए 50 एमपी सैमसंग जीएन5 सेंसर होने की उम्मीद है।

इस बीच, यह अफवाह है कि वही 10 एमपी का सेल्फी कैमरा अभी भी उपयोग में होगा। हुड के तहत, गैलेक्सी एस 22, एस 22 प्लस और एस 22 अल्ट्रा में दो में से एक प्रोसेसर होने की उम्मीद है। सैमसंग की इन-हाउस एक्सीनॉस 2200 चिप कुछ क्षेत्रों में गैलेक्सी एस22 सीरीज को पॉवर दे सकती है। सैमसंग आमतौर पर अमेरिका में स्नैपड्रैगन का उपयोग करता है, लेकिन कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों में एक्सीनॉस का इस्तेमाल किया जा रहा है। गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में इसके मुख्य 108 एमपी कैमरे के लिए एक सुपर क्लियर लेंस होगा।

आईएएनएस