स्मार्टफोन: गूगल पिक्सल फोल्ड साल के अंत तक पेश करने की उम्मीद

September 17th, 2021

डिजिटल डेस्क, सैम फ्रांसिस्को। गूगल पिक्सल 6 सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रहा है, ऐसे में तकनीकी दिग्गज इस साल की चौथी तिमाही में आगामी पिक्सल फोल्ड की भी घोषणा कर सकते हैं। जीएसएम एरीना के अनुसार, गूगल पिक्सल फोल्ड एक एलटीपीओ ओलीडी डिस्प्ले का उपयोग करेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि गूगल द्वारा 19 अक्टूबर को अपनी पिक्सल 6 सीरीज लॉन्च करने की उम्मीद है।

पहले ही दोनों के डिजाइन और स्पेक्स पर एक शुरूआती नजर डाली है, लेकिन पिक्सल फोल्ड का उल्लेख नहीं किया गया था। एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि पिक्सल 6 प्रो में 1,440 एक्स3,120 पिक्सल के रिजॉल्यूशन और 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले पैनल की सुविधा है।

स्मार्टफोन में डिजिटल कार की एप्लिकेशन के साथ प्री-इंस्टॉल आने की भी उम्मीद है। हुड के तहत, स्मार्टफोन एक टेन्सर चिपसेट के साथ आएगा, जिसे माली-जी78 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा, 12जीबी रैम प्लस 512जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। ऑप्टिक्स की बात करे तो, स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा

जिसमें 50एमपी सैमसंग जीएन1 प्राइमरी सेंसर, 12एमपी सोनी आईएम एक्स386 अल्ट्रा-वाइड लेंस और 48एमपी सोनी आईएम अक्स586 टेलीफोटो स्नैपर 4एक्स ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12एमपी का सोनी आईएम एक्स663 फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

आईएएनएस