दैनिक भास्कर हिंदी: इंडियन एयरफोर्स ला रही Online Mobile Game, PUBG को मिलेगी टक्कर

July 20th, 2019

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन पर गेम खेलने वाले यूजर्स की संख्या में लगातार इजाफा हुआ है। ऐसे में आपको आए दिन कई न ऑनलाइन गेम देखने को मिलते हैं। इन सब में PUBG Mobile का बढ़ा क्रेज है, लेकिन भारतीय वायु सेना (IAF) PUBG मोबाइल गेम को टक्कर देने जा रही है। दरअसल जल्द ही इंडियन एयरफोर्स आपके लिए नया गेम लॉन्च करेगी। 

ऐंड्रॉयड और आईओएस के लिए
हाल ही में भारतीय वायु सेना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट @IAF_MCC से एक नए मोबाइल गेम के टीजर वीडियो को जारी किया है। एयरफोर्स द्वारा तैयार किया गया यह ऑनलाइन कॉम्बैट गेम ऐंड्रॉयड और आईओएस के लिए तैयार किया गया है। इस शानदार गेम को 31 जुलाई 2019 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

सिंगल प्लेयर वर्जन
शुरुआत में इस गेम का सिंगल प्लेयर वर्जन लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि इस गेम के जरिए यूजर्स को थ्रिलिंग फ्लाइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। एयरफोर्स ने इस गेम के टीजर को फेसबुक ट्विटर और इंस्टाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर शेयर किया है। इस गेम में अभिनंदन को हीरो दिखाया गया है।  

रोमांच​क होगा गेम
टीजर को देखकर इस गेम के रोमांच का अंदाजा लगाया जा सकता है। इसमें प्लेयर्स को अलग-अलग मिशन को पूरा करना होगा जिसमें उन्हें फाइटर जेट और हेलिकॉप्टर उड़ाते हुए दुश्मनों का सफाया करने के साथ ही उनके बेस कैंप, एयरक्राफ्ट को खत्म करना होगा। 

आपको बता दें कि बता दें कि अब तक ऑनलाइन गेम में PUBG Mobile काफी पॉपुलर मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम है, इसके 100 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं।