आईओएस यूजर्स को ट्विटर पर सुपर फॉलो करने की अनुमति

iOS users allowed to super follow on Twitter
आईओएस यूजर्स को ट्विटर पर सुपर फॉलो करने की अनुमति
सुविधा आईओएस यूजर्स को ट्विटर पर सुपर फॉलो करने की अनुमति

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर सभी आईओएस यूजर्स को चुनिंदा क्रिएटर्स को सुपर फॉलो करने की अनुमति दे रहा है। यह फीचर पहली बार सितंबर में जारी किया गया था और केवल यूएस और कनाडा में उपलब्ध है, जिससे यूजर्स अपने ट्विटर अकाउंट से कमाई कर सकते हैं और मासिक सब्सक्रिप्शन के माध्यम से विशेष सामग्री बना सकते हैं।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर ने सबसे पहले फरवरी में सुपर फॉलोअर्स की घोषणा की और सितंबर में इसे चुनिंदा क्रिएटर्स के लिए रोल आउट किया। इस फीचर में रुचि रखने वाले यूजर्स को सुपर फॉलो नीति के अनुसार मिनिमम आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।

उनकी आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए, कम से कम 10,000 फॉलोअर्स हों, पिछले 30 दिनों में कम से कम 25 बार ट्वीट कर चुके हों। इन-ऐप खरीदारी शुल्क के बाद यूजर्स अपने सुपर फॉलोअर्स सब्सक्रिप्शन से 97 प्रतिशत तक रेवेन्यू पा सकते हैं, जिसमें ट्विटर 3 प्रतिशत लेता है।

हालांकि, अगर कोई यूजर्स 50,000 डॉलर कमाता है, तो वह इन-ऐप खरीदारी शुल्क के बाद रेवेन्यू 80 प्रतिशत तक कमा सकता है, और ट्विटर भविष्य की कमाई के 20 प्रतिशत तक अपनी हिस्सेदारी बढ़ाएगा। 

सुपर फॉलोअर्स के पास बोनस कंटेंट तक पहुंच होनी चाहिए और आसानी से पहचाने जाने के लिए बैज प्राप्त करना चाहिए। ट्विटर ने कहा कि वह भविष्य में एंड्रॉइड और वेब यूजर्स को शामिल करने की योजना बना रहा है।

आईएएनएस

Created On :   30 Oct 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story