comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Headphones: JBL Club सीरीज के 3 प्रीमियम हेडफोन भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung electronics) के पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली सब्सिडियरी हरमन इंटरनेशनल (Harman International) ने भारत में अपनी क्लब सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने 3 हेडफोन मॉडल को बाजार में उतारा है। क्लब सीरीज कंपनी की एक प्रीमियम हेडफोन सीरीज है। जिसमें वायरलेस कनेक्टिविटी, एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट जैसे हाई-एंड फीचर्स मिलते हैं।   

बात करें कीमत की तो JBL CLub 700BT हेडफोन की कीमत 9,999 रुपए है। वहीं JBL Club 950NC की कीमत 15,999 रुपए रखी गई है। जबकि JBL Club One us हेडफोन की कीमत 24,999 रुपए है। इन तीनों डिवाइस को कंपनी के ई-स्टोर jbl.com के अलावा ऑनलाइन और देशभर के ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। 

Truke Fit Pro वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर
क्लब वन हेडफोन में ट्रू एडैप्टिव नॉइज कैंसिलेशन (TANC) और साइलेंटनॉ फीचर दिया गया है। TANC टेक्नोलॉजी म्युजिक सुनने के दौरान प्रति सेकंड 50,000 बार पर्यावरणीय ध्वनि में कटौती करने में मदद करती है। तीनों हेडफोन में वॉयस असिस्टेंड सपोर्ट के लिए गूगल असिस्टेंट, अमेजन एलेक्सा, एंबिडेंट साउंड मोड दिया गया है। इन हेडफोन को JBL My HeadPhone App की मदद से कस्टमाइज किया जा सकता है।  

तीनों हेडफोन्स की बिल्ड क्वालिटी एक जैसी है। मालूम हो कि JBL की तरफ से मेटल हिंग्स और टच कंसोल सभी रेंज के हेडफोन में दिया जाता है। JBL Club One हेडफोन में 40mm डायनमिक ड्राइवर दिया गया है, जो SBC और ACC ब्लूटूथ सपोर्ट कोड्स ट्रू एडॉप्टिव न्वाइज कैंसिलेसन फीचर के साथ आएगा। 

Likee Lite और Bigo Live Lite सहित कई ऐप के लाइट वर्जन अभी भी भारत में हो रहे डाउनलोड 

बैटरी बैकअप
कंपनी का दावा है कि JBL Club 7000BT में 23 से 25 घंटे का बैटरी पावरबैक मिलेगा। वहीं Club 950NC और Club One हेडफोन 50 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

कमेंट करें
TpNUF
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।