comScore

Earphones: Truke Fit Pro वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Earphones: Truke Fit Pro वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑडियो ब्रांड Truke (ट्रूक) ने भारत में अपने वायरलेस ईयरबड्स Fit Pro (फिट प्रो) को भारत में लॉन्च कर दिया है। खासियत यह कि यह मात्र 15 मिनट चार्ज होने पर 1 घंटे का प्लेबैक देते हैं। वहीं 99% स्मार्टफोन और गेमिंग डिवाइस को स्पोर्ट करते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 999 रुपए रखी गई है। 

प्रीमियम क्वालिटी वाले यह इयरबड्स तीन ट्रेंडी कलर ऑप्शन ब्लैक, ग्रीन और ब्लू के सााि आएंगे। यह ईयरबड्स ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और 6 जुलाई यानि के आज से इसकी बिक्री शुरू हो गई है। आइए जानते हैं इसकी खासियत...

चिंगारी के तेजी से बढ़ रहे यूजर्स, हर घंटे 3 लाख लोग कर रहे डाउनलोड

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Truke Fit Pro ईयरबड्स को अधिक आराम देने के लिए एर्गोनोमिक रूप से डिजाइन किया गया है। इसमें 500mAh की बैटरी दी गई है, हालांकि इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट नहीं दिया गया है। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग से यूजर्स को एक घंटे का प्लेबैक मिलेगा। वहीं एक बार फुल होने पर यह 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। 

यह वायरलेस ईयरबड Android और iOS दोनों उपकरणों के साथ काम करता है।। Truke Fit Pro यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। यह वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट करता है। 

कमेंट करें
uq918