मेटा ने अमेरिका में शुरू किया सशुल्क प्लान

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
घोषणा मेटा ने अमेरिका में शुरू किया सशुल्क प्लान

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की है कि कंपनी अमेरिका में फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए अपना पेड सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू कर रही है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में लॉन्च किया गया, मेटा वेरिफाइड प्लान एक सत्यापित लेबल, प्रतिरूपण से बेहतर सुरक्षा और ग्राहक सहायता तक सीधी पहुंच प्रदान करता है।

सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत वेब के लिए 11.99 डॉलर प्रति माह और मोबाइल के लिए 14.99 डॉलर प्रति माह है। हालांकि, मेटा वेरिफाइड का अमेरिकी संस्करण उपयोगकर्ताओं को बढ़ी हुई दृश्यता और पहुंच लाभ प्रदान नहीं करेगा, जो यह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में करता है।

उपयोगकर्ताओं की आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए, कंपनी को अपनी आईडी की एक फोटो जमा करनी चाहिए, न्यूनतम गतिविधि आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए, और दो-कारक प्रमाणीकरण भी सक्षम होना चाहिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक बार सत्यापित होने के बाद, उपयोगकर्ता अपना उपयोगकर्ता नाम, प्रोफाइल नाम, जन्म तिथि या फोटो तब तक नहीं बदल सकते, जब तक कि वे फिर से सत्यापन से न गुजरें।

पिछले महीने एलन मस्क द्वारा संचालित ट्विटर से प्रेरित होकर, मेटा ने घोषणा की थी कि वह इंस्टाग्राम और फेसबुक के लिए भुगतान सत्यापन का परीक्षण कर रहा है। बाद में, कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में स्थित उपयोगकर्ताओं के लिए सशुल्क सब्सक्रिप्शन योजना शुरू की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story