Smartphone: Micromax ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

Micromax launch two new smartphones, know price and features
Smartphone: Micromax ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स
Smartphone: Micromax ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax (माइक्रोमैक्स) ने अपने नए हैंडसेट के साथ बाजार में वापसी कर ली है। एक ऑनलाइन इवेंट में अपने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। इन्हें IN सीरीज (India) के तहत पेश किया है। इनमें से पहला IN 1B, एक मिड रेंज फोन है और दूसरा In Note 1, बजट सेग्मेंट का हैंडसेट है। 

कंपनी ने दावा किया है कि, इनमें दो साल तक एंड्रॉयड के लेटेस्ट अपडेट मिलेंगे। वहीं सॉफ्टवेयर को क्लीन रखा गया है और प्योर एंड्रॉयड एक्सीपिरिएंस मिलेगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत, कलर, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

दुनिया का पहला कॉन्टैक्टलेस थर्मामीटर वाला Lava Pulse 1 हुआ लॉन्च

कीमत
बात करें कीमत की तो Micromax 1N Note 1 की शुरुआती कीमत 10,999 रुपए है। यह कीमत इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की है। वहीं इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है।

वहीं Micromax IN 1B की शुरुआती कीमत 6,999 रुपए है। यह कीमत  2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है।

उपलब्धता
दोनों स्मार्टफोन का ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Micromax के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। Micromax IN 1B तीन कलर वेरिएंट्स और Micormax In Note 1 व्हाइट और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Micromax IN Note 1 स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पंचहोल कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन Android 10 पर चलता है और इसमें स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरिएंस मिलेगा। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग से लैस है। 

Nokia 2 V Tella डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Micromax IN 1B स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्स्ल का प्राइमरी और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्स का कैमरा दिया गया है। 

यह फोन Android 10 पर रन करता है ये भी स्टॉक एंड्रॉयड ही है। इस फोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Created On :   4 Nov 2020 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story