Nokia 3.4 स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

Nokia 3.4 स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स
Nokia 3.4 स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाली Nokia (नोकिया) कंपनी ने बीते दिनों Nokia 3.4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। यह फोन अब तक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही सेल के लिए उपलब्ध था। वहीं अब कंपनी ने घोषणा की है कि ग्राहक इस स्मार्टफोन को अपने नजदीकी रिटेल स्टोर से भी खरीद सकते हैं। यानी कि अब यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध है।

यह फोन चारकोल, डस्क और फजॉर्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 11,999 है। इसमें 4GBरैम और 64GB स्टोरेज मिलती है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में...

8 अप्रैल को लॉन्च हो सकते हैं Nokia के ये स्मार्टफोन

Nokia 3.4 स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.39-इंच एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1560 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। Nokia 3.4 एंड्रॉयड 10 पर चलता है, जिसे भी भविष्य में एंड्रॉयड 11 अपडेट मिल सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंंट कैमरा दिया गया हे, जो कि होल-पंच कटआउट डिजाइन के साथ दिया गया है। 

Samsung Galaxy A52 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च

फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट दिया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकप के लिए इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 5 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

Created On :   3 April 2021 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story