वेस्टर्न और फ्यूजन वियर प्लेटफॉर्म स्वेर्व लांच

online shopping platform servve launched
वेस्टर्न और फ्यूजन वियर प्लेटफॉर्म स्वेर्व लांच
ऑनलाइन शॉपिंग वेस्टर्न और फ्यूजन वियर प्लेटफॉर्म स्वेर्व लांच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गायत्री रेड्डी भाटिया और शिखा कजारिया ने एक ऑनलाइन क्यूरेटेड प्लेटफॉर्म लांच किया है। यह उपभोक्ताओं को भारत और दक्षिण एशिया के सबसे हॉट और आने वाले डिजाइनरों के सोच-समझकर तैयार किए गए वेस्टर्न और फ्यूजन वियर की पेशकश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

स्टाइलपर्ट का लक्ष्य केवल 50,000 रुपये तक के प्रेट और कंटेम्परेरी वियर रिटेलिंग में लाना है, जिसे स्टाइलस्पर्ट और फैशन उद्यमी पर्निया कुरैशी द्वारा सावधानीपूर्वक क्यूरेट किया गया है।

लांच किया गया प्लेटफॉर्म लोगों की जरूरतों को पूरा करता है। 14 डिजाइनर ब्रांडों के साथ, 431-88 द्वारा श्वेता कपूर, अमामा, अनुश्री रेड्डी, डी कास्त्रो मोडा, गुर ऑर्गेनिक्स द्वारा पर्निया कुरैशी, जयंती रेड्डी, कार्तिकेय, माली, मेटालुलर्जी, नॉट सो सीरियस द्वारा पल्लवी मोहन, पिनव्हील, शिवान और नरेश, वेनिला मून और विक्रम फडनीस की वेबसाइट ग्राहकों को एक सरल तरीके से खरीदारी अनुभव प्रदान करेगी और दुनिया भर में एक्सप्रेस डिलीवरी का वादा करेगी, दिल्ली एनसीआर में उसी दिन डिलीवरी, भारत के अन्य शहरों में 2-3 दिन और अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर के लिए 5-7 दिन लगेंगे।

लांच पर बोलते हुए सह-संस्थापक, गायत्री रेड्डी भाटिया ने कहा, स्वेर्व हमारा जुनून वाला प्रोजेक्ट रहा है, इसमें काफी मेहनत लगी है, जो पेटिट से एथलेटिक या टॉप हेवी से सुडौल तक सभी प्रकार के शरीर के लिए स्टाइलिश विकल्प प्रदान करने की बारीकियों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

आज ऑनलाइन सामान के खरीदार देश में ज्यादा है, उनकी जरूरतों के अनुसार हमने इसे लांच किया है। रिकॉर्ड समय में हमारे ऑर्डर देने के अलावा, हमारा लक्ष्य एक अद्वितीय, प्रामाणिक और व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करना है।

सह-संस्थापक, शिखा कजारिया ने बताया, हम स्वेर्व को लांच करने के लिए उत्साहित हैं, जो न केवल हमारे ग्राहकों के लिए स्टाइलिश लुक को परिभाषित करेगा, बल्कि उन्हें कम कीमत में लक्जरी सामान भी देगा। हमारी योजना एक ऐसा फैशन समुदाय बनाना है, जिसकी पहुंच सर्वश्रेष्ठ डिजाइनरों तक हो।

यह अपनी तरह का अनूठा कॉन्सेप्ट है, जिसका उद्देश्य कम कीमतों पर फैशन को लगभग तुरंत किसी के दरवाजे तक पहुंचाना है, सावधानीपूर्वक क्यूरेट किए गए प्रेट वियर की दुनिया में डिलीवरी की गति में क्रांतिकारी बदलाव लाना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 May 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story