आईफोन 14 प्रो अपने बेस मॉडल से ज्यादा लोकप्रिय : रिपोर्ट

Report says iPhone 14 Pro more popular than its base model
आईफोन 14 प्रो अपने बेस मॉडल से ज्यादा लोकप्रिय : रिपोर्ट
एप्पल आईफोन 14 प्रो अपने बेस मॉडल से ज्यादा लोकप्रिय : रिपोर्ट

 डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल की अगली पीढ़ी के आईफोन 14 प्रो मॉडल बेस आईफोन 14 की तुलना में बाजार में ज्यादा लोकप्रिय हैं। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, विश्लेषक मिंग-ची कूओ के अनुसार, टेक दिग्गज अपने आपूर्तिकर्ताओं को वैनिला आईफोन 14 मॉडल से अधिक महंगे आईफोन 14 प्रो वर्जन्स में उत्पादन क्षमता को स्थानांतरित करने के लिए कहने की योजना बना रही है।

कंपनी बाद में उच्च मांग को देखते हुए बदलाव कर रही है, इसलिए अपने उत्पादन को बढ़ाने से इस साल की चौथी और अंतिम तिमाही में बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी।

वर्तमान में, एप्पल ने स्पष्ट रूप से फॉक्सकॉन को अपने लेटेस्ट आईफोन लाइनअप के एएसपी (औसत बिक्री मूल्य) को बढ़ाने के लिए आईफोन 14 प्रो सीरीज के उत्पादन को बढ़ाने के लिए कहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरे शब्दों में, विश्लेषक 2022 आईफोन्स के एएसपी को लगभग 10 प्रतिशत बढ़ाने के लिए शिपमेंट और बिक्री में वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।

अनजान लोगों के लिए, ब्रांड ने अपने फार आउट इवेंट के दौरान आईफोन 14 सीरीज की घोषणा की थी, जिसमें नए मॉडल पिछली पीढ़ी के आईफोन 13 पर विभिन्न सुधारों की विशेषता रखते थे।

नई सीरीज में एक नया आईफोन 14 प्लस शामिल था, जिसने मिनी मॉडल को बदल दिया, जबकि प्रो वेरिएंट ने भी मोर्चे पर डिजाइन में एक बड़ा बदलाव लाया। इस बीच, इन हायर एंड वेरिएंट के पीछे भी कैमरा विनिर्देशों में एक टक्कर देखी गई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story