टेक-टॉक : सैमसंग ने गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज की वैश्विक बिक्री शुरू की

February 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन और गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज को दक्षिण कोरिया और करीब 40 अन्य देशों में जारी किया है।

10 फरवरी को, दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता ने अपनी फ्लैगशिप गैलेक्सी एस सीरीज का अनावरण किया, जो मजबूत चिप्स, पर्यावरण के अनुकूल सुविधाओं और उन्नत कैमरा प्रदर्शन से सुसज्जित है, जो रात में शूटिंग की कुछ चुनौतियों पर काबू पाती है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने कहा कि उसकी लेटेस्ट प्रोडक्ट सीरीज में पहले सप्ताह के भीतर किसी भी अन्य सैमसंग स्मार्टफोन और टैबलेट की तुलना में अधिक प्रीऑर्डर देखे।

गैलेक्सी एस22 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर- गैलेक्सी एस22, गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा अपने पूर्ववर्ती गैलेक्सी एस21 सीरीज की तुलना में दोगुने से अधिक हो गए हैं।

दक्षिण कोरिया में, 14-21 फरवरी तक चलने वाले प्री-बॉर्डर 1.02 मिलियन यूनिट तक आए। कंपनी ने वैश्विक प्री-ऑर्डर पर डेटा का खुलासा नहीं किया।

सैमसंग ने कहा कि तीनों में, अल्ट्रा मॉडल सबसे लोकप्रिय था, जो प्रीऑर्डर वॉल्यूम का 60 प्रतिशत से अधिक हिस्सा लेता था। मॉडल गैलेक्सी फोन के लिए पहली बार बिल्ट-इन एस पेन के साथ आता है, जो गैलेक्सी नोट लाइन को प्रभावी ढंग से सफल बनाता है।

गैलेक्सी टैब एस8 श्रृंखला को भी पिछली गैलेक्सी टैब एस7 श्रृंखला की तुलना में दोगुने से अधिक पूर्व-आदेश प्राप्त हुए। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा के लिए आधी प्री-बुकिंग की गई थी।

सैमसंग ने पर्यावरण के प्रति जागरूक कंटेंट के उपयोग को बढ़ाने और अपने व्यवसाय को अधिक पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए गैलेक्सी एस 22 सीरीज के भागों के रूप में पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक सामग्री, जैसे छोड़े गए मछली पकड़ने के जाल का उपयोग किया।

कंपनी ने कहा कि वह मार्च के मध्य तक लगभग 130 देशों में गैलेक्सी एस22 स्मार्टफोन और गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज की बिक्री का विस्तार करेगी।

(आईएएनएस)