नई दिल्ली : सैमसंग गैलेक्सी नोट 22 को गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा से बदल सकता है- रिपोर्ट

January 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अपनी गैलेक्सी एस-सीरीज के फ्लैगशिप लाइनअप को लॉन्च करने के लिए तैयार है। अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी एस21 के विपरीत, अल्ट्रा में गैलेक्सी नोट को डिजाइन किया जाएगा। जीएसएमएरीना की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तराधिकारी सभी गैलेक्सी नोटों की तरह ही बिल्ट-इन एस पेन के साथ आएगा, जिसमें उनका एस पेन होता है

गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के भी 1टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। यह संभावना है कि 1टीबी इंटरनल स्टोरेज मॉडल 16जीबी रैम के साथ पैक किया जाएगा। एक 12जीबी रैम मॉडल और तीन अन्य इंटरनल स्टोरेज विकल्प - 128जीबी, 256जीबी और 512जीबी भी होगा। यह पहली बार नहीं होगा जब सैमसंग अपने स्मार्टफोन के लिए 1टीबी स्टोरेज वर्जन पेश करेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ साल पहले, 2019 में, कंपनी ने गैलेक्सी र10 प्लस को 1टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ-साथ एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ लॉन्च किया था।

इसके अलावा, गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा, वीडियो को स्थिर करने में बेहतर होगा। एआई-असिस्टेड वाइड शिफ्ट ओआईएस फीचर वीडियो के बेहतर स्थिरीकरण को प्राप्त करने में मदद करेगा और एस21 अल्ट्रा की तुलना में प्रभावी रूप से कैमरा शेक को चार गुना कम करेगा। आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी बेहतर 108एमपी इमेज प्रदान करने के लिए एक नए एआई पिक्चर क्वालिटी एन्हांसमेंट मोड के साथ आने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)