घोषणा: सैमसंग अक्टूबर में ऑनलाइन आयोजित करेगा डेवलपर सम्मेलन

September 17th, 2021

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने घोषणा की है कि कोविड-19 महामारी के बीच उसका प्रौद्योगिकी सम्मेलन अगले महीने पहली बार ऑनलाइन होगा। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने कहा कि उसने 26 अक्टूबर को सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस (एसडीसी) आयोजित करने का फैसला किया है। यह कार्यक्रम पिछले साल कोविड -19 चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया था।

एसडीसी, जो 2013 में शुरू हुआ था, एक वार्षिक कार्यक्रम है जो हजारों डेवलपर्स, सामग्री निमार्ता और डिजाइनरों को भविष्य की तकनीकों और सेवाओं पर चर्चा करने के लिए के साथ आते है।

सैमसंग इस इवेंट में अपनी आने वाली तकनीकों और सॉफ्टवेयर विजन का अनावरण भी कर सकती है। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एसडीसी आमतौर पर सिलिकॉन वैली, कैलिफोर्निया के पास आयोजित किया जाता है, जहां प्रमुख आईटी कंपनियां अक्टूबर और नवंबर के बीच एक साख आते हैं।

सम्मेलन में शुरूआती दिनों में मोबाइल प्रौद्योगिकियों पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, लेकिन हाल के वर्षों में, इसने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) के क्षेत्रों में नए समाधान भी प्रस्तुत किए है।

2019 एसडीसी में, लगभग 5,000 लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और विभिन्न तकनीकों और सेवाओं पर अपने विचारों का आदान-प्रदान किया जो यूजर्स अनुभव को बेहतर बनाया हैं।

आईएएनएस