स्पोटिफाई ने 6 नए देशों में क्रिएटर्स के लिए वीडियो पॉडकास्ट का किया विस्तार

Spotify expands video podcasts for creators to 6 new countries
स्पोटिफाई ने 6 नए देशों में क्रिएटर्स के लिए वीडियो पॉडकास्ट का किया विस्तार
नई दिल्ली स्पोटिफाई ने 6 नए देशों में क्रिएटर्स के लिए वीडियो पॉडकास्ट का किया विस्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्वीडिश म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पोटिफाई ने जर्मनी, फ्रांस, इटली, स्पेन, ब्राजील और मैक्सिको सहित छह नए देशों में क्रिएटर्स के लिए वीडियो पॉडकास्ट का विस्तार करने की घोषणा की है। यह पहली बार है जब स्पोटिफाई ने गैर-अंग्रेजी भाषी देशों में इस सुविधा की अनुमति दी है। कंपनी ने मंगलवार देर रात एक बयान में कहा, ये विशेष रूप से मजबूत पॉडकास्ट निर्माता समुदायों वाले बाजार हैं, जिन्होंने पॉडकास्ट बनाने और अनुभव करने के नए तरीकों के लिए स्वस्थ भूख दिखाई है।

वीडियो-देशी पॉडकास्टरों की अब दुनिया भर में स्पोटिफाई के दर्शकों तक पहुंच होगी, जबकि ऑडियो-देशी पॉडकास्टर्स वीडियो के साथ प्रयोग करना शुरू कर सकेंगे और ऐसी सामग्री वितरित कर सकेंगे, जिससे उनके श्रोता अधिक गहराई से जुड़ सकें। कंपनी ने कहा, जैसा कि हम यूजर्ससे सीखते हैं और पुनरावृति करते हैं, हम ऑडियो, इंटेरेक्टिविटी, अद्वितीय सुनने के अनुभवों के नए स्वरूपों का नेतृत्व कर रहे हैं और उपकरण निर्माता अपने कंटेंट पर अधिक नियंत्रण के साथ एक विकसित निर्माता अनुभव के लिए उपयोग कर सकते हैं।

यह विस्तार दुनिया भर के रचनाकारों और श्रोताओं के लिए हमारे मंच पर और नवाचार करेगा। स्पोटिफाई ने अपने एंकर प्लेटफॉर्म के माध्यम से 2021 में रचनाकारों के एक ग्रुप के लिए वीडियो-आधारित पॉडकास्ट प्रकाशन शुरू किया। इस साल अप्रैल में, कंपनी ने इन टूल्स को यूएस, कनाडा, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूके के सभी क्रिएटर्स के लिए पेश किया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story