iphone 13 पर ऐसे मिलेगा सबसे तगड़ा डिस्काउंट, अब खरीदें अपना पसंदीदा फोन एफोर्डेबल प्राइस में 

This is how you will get the biggest discount on iphone 13, now buy your favorite phone at an affordable price
iphone 13 पर ऐसे मिलेगा सबसे तगड़ा डिस्काउंट, अब खरीदें अपना पसंदीदा फोन एफोर्डेबल प्राइस में 
डिस्काउंट iphone 13 पर ऐसे मिलेगा सबसे तगड़ा डिस्काउंट, अब खरीदें अपना पसंदीदा फोन एफोर्डेबल प्राइस में 


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईफोन अपने स्पेसिफिकेशन के कारण मार्केट में काफी छाया रहता है। कंपनी द्वारा इस सीरीज में नए फोन्स मार्केट में उतरते रहते हैं। हाल ही में सितंबर माह में iphone 13 बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में उतारा गया। iphone लोगों का पसंदीदा फोन है पर इसकी ज्यादा कीमत होने के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते लेकिन अब आप आपके पसंदीदा फोन को एफोर्डेबल प्राइस में आसानी से खरीद सकते हैं। यह डील आपके लिए बेस्ट डील साबित हो सकती है।  

कंपनी ने आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स को लांच किया था. आईफोन 13 के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत मार्केट में 79,990 रुपये है। लेकिन इस डील के जरिए आप काफी अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं। भारत में आईस्टोर एप्पल का ऑथराइज्ड रीसेलर है। आप आईस्टोर के जरिए आईफोन पर डिस्काउंट पा सकते हैं। इस वक्त वहां आईफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट चल रहा है जिसके चलते आप यह स्मार्टफोन मात्र 55,990 रुपय में खरीद सकते हैं। यदी आपके पास एचडीएफसी बैंक कार्ड है तो आपको सीधे सीधे ₹6000 का  डिस्काउंट मिल रहा है। आप चाहें तो ईएमआई पर भी फोन ले सकते हैं। ऐसे में आपको यह स्मार्टफोन ₹73900 का पड़ेगा।  

इसके अलावा अगर आप कोई पुराना आईफोन एक्सचेंज करते हैं तब यह डील और भी शानदार हो जाती है। आपको इसके जरिए आई स्टोर पर पुराने आईफोन के लिए ₹18000 तक का ऑफर मिल सकता है। एक्सचेंज करने पर आपको 3000 रुपय तक का अतिरिक्त बोनस भी मिलेगा। अगर इस ऑफर को देखा जाए तो इसके बाद अब स्मार्टफोन की कीमत महज 55900 रुपए रह जाती है। यदि आप आईफोन 11 या उसके ऊपर का कोई मॉडल एक्सचेंज करने का सोच रहें हैं तो यह कीमत और भी ज्यादा कम हो सकती है।  

Created On :   17 Nov 2021 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story