comScore

फर्जी वीडियो पर टिकटॉक स्टार ने दी खुदकुशी की धमकी, 1 गिरफ्तार

फर्जी वीडियो पर टिकटॉक स्टार ने दी खुदकुशी की धमकी, 1 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जयपुर। पॉपुलर वीडियो ऐप TikTok के वीडियो काफी वायरल होते हैं और सभी को पसंद भी आते हैं। इसके यूजर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है। हालांकि कई बार आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट होने से एप कंपनी या यूजर्स को परेशानी में डाल देता है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान में सामने आया, जहां फर्जी वीडियो पर TikTok स्टार ने दी खुदकुशी की धमकी तक दे डाली है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान पुलिस ने बाड़मेर जिले के शंकरलाल जाट को प्रसिद्ध राजस्थानी डांसर और TikTok स्टार प्रिया गुप्ता के फर्जी और आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। चोपासानी हाउसिंग बोर्ड पुलिस स्टेशन (जोधपुर) के एसएचओ आनंद सिंह ने आईएएनएस से कहा, आरोपी जेल में बंद है और उससे पूछताछ की जा रही है।

कहा, अपने आप को खत्म कर दूंगी
पोस्ट होने के बाद वायरल हुए वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रिया गुप्ता ने धमकी दी कि यदि सोशल मीडिया पर उनके नाम से शेयर किया जा रहा वीडियो हटाया नहीं गया और मामले के आरोपियों को पकड़ा नहीं गया तो वह खुदकुशी कर लेंगी।

फेसबुक पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट में कहा, मैं अपने आप को खत्म कर दूंगी। मैंने बहुत मेहनत की है और इसे बर्बाद होते हुए नहीं देख सकती हूं। राजस्थान में सोना बाबू के नाम से चर्चित प्रिया ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि शेयर किए जा रहे वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस और जनता से अपील करते हुए कहा कि वह आरोपियों को पकड़वाने में उनकी मदद करें।

वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं
प्रिया ने कहा, सिर्फ मैं ही नहीं, सभी जानते हैं कि वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं। जो लोग मुझे जानते हैं, उनका कहना है कि कोई मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा, इसके चलते मैं सो नहीं सकी हूं। मैं अपने और अपने परिवार के भरण पोषण के लिए वीडियो बनाने के साथ-साथ स्टेज पर डांस करती हूं। लेकिन लोगों ने इस तरह का फर्जी आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करके मेरे साथ गलत किया और मुझे बदनाम करने की कोशिश की।

आरोपियों को पकड़ने का आग्रह
उन्होंने पुलिस और लोगों से आरोपियों को पकड़ने का आग्रह करते हुए कहा कि यह आज उनके साथ हुआ है, कल को यह किसी भी लड़की के साथ हो सकता है। अंत में आरोपियों को नहीं पकड़े जाने पर उन्होंने खुदकुशी करने की धमकी दी। जब आईएएनएस ने उनसे बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की।

 

कमेंट करें
wMdXs
कमेंट पढ़े
sourabh November 30th, 2019 08:51 IST

QR code Kaise scan karna hai ismein option Nahin a raha hai app mein