ट्विटर लाया नया फीचर, अब ट्वीट को 20 अलग-अलग लोगो को कर सकेंगे साझा

Twitter added another feature, now 20 different people will be able to share the tweet
ट्विटर लाया नया फीचर, अब ट्वीट को 20 अलग-अलग लोगो को कर सकेंगे साझा
New feature ट्विटर लाया नया फीचर, अब ट्वीट को 20 अलग-अलग लोगो को कर सकेंगे साझा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने कहा है कि उपयोगकर्ता अब एक ही ट्वीट को 20 अलग-अलग डीएम बातचीत में साझा कर सकते हैं। यह कार्यक्षमता कई नई सुविधाओं का हिस्सा है, जिसकी घोषणा ट्विटर ने गुरुवार को अपने डारेक्ट मैसेज को लेकर की। कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, जब आप एक से अधिक लोगों को एक ट्वीट डीएम करते हैं तो कोई और (अजीब) आकस्मिक समूह चैट नहीं करता है। अब आप एक ही ट्वीट को 20 अलग-अलग डीएम काफिलों में अलग-अलग साझा कर सकते हैं।

यह फीचर आने वाले हफ्तों में पहले आईओएस और ट्विटर के वेब वर्जन और जल्द ही एंड्रॉइड पर आ रहा है। ट्विटर ने कहा कि एक संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए, डबल-टैप है और अब लॉन्ग प्रेस है।

ट्विटर ने कहा, जब आप किसी संदेश को लंबे समय तक दबाते हैं, तो आप प्रतिक्रिया पिकर को खींचने के लिए मेनू से प्रतिक्रिया जोड़ें पर टैप कर सकते हैं। आईओएस पर यह रोल आउट हो रहा है। आईओएस यूजर्स के लिए ट्विटर डीएम टाइमस्टैम्प में बदलाव कर रहा है।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने कहा कि कंपनी ने कम टाइमस्टैम्प अव्यवस्था के लिए संदेशों को तिथि के अनुसार समूहीकृत करके बातचीत को स्कैन करना आसान बना दिया है। एक और फीचर जोड़ते हुए, ट्विटर ने कहा कि जब आप चैट को स्क्रॉल कर रहे होते हैं, तो एक नया क्विक-स्क्रॉल बटन डाउनवर्ड एरो आपको नवीनतम संदेश पर जाने देगा।

यह फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस साल मई में, ट्विटर ने दो साल पहले आईओएस डिवाइस पर फीचर लॉन्च करने के बाद, एंड्रॉइड इकोसिस्टम में डरेक्ट मैसेज सर्च लाया है। इस साल की शुरूआत में, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि वह भारत में 140 सेकंड तक के डायरेक्ट मैसेज (डीएम) में वॉयस मैसेज का परीक्षण कर रहा है।

आईएएनएस

Created On :   20 Aug 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story