ट्विटर स्पेस के लिए जोड़ने वाला है नया फीचर, होस्ट ऐड कर सकेंगे टॉपिक्स

Twitter is going to add a new feature for the space, hosts will be able to add topics
ट्विटर स्पेस के लिए जोड़ने वाला है नया फीचर, होस्ट ऐड कर सकेंगे टॉपिक्स
सुविधा ट्विटर स्पेस के लिए जोड़ने वाला है नया फीचर, होस्ट ऐड कर सकेंगे टॉपिक्स

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर होस्ट के लिए स्पेस के विषय को जोड़ रहा है ताकि उनके स्पेस को अधिकतम तीन प्रासंगिक विषयों के साथ टैग किया जा सके। वर्तमान में चुनने के लिए केवल 10 विषय हैं। शुरूआती 10 विषय व्यवसाय, वित्त, संगीत, खेल, प्रौद्योगिकी, गेमिंग, विश्व समाचार, मनोरंजन, कला-संस्कृति, गृह-परिवार और करियर हैं।

कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, स्पेस में नया: विषय, स्पेस बनाते या शेड्यूल करते समय, एंड्रॉइड पर आप में से कुछ हमारे शीर्ष 10 विषयों की सूची से इसे टैग करने के लिए 3 विषयों तक चुन सकते हैं। यह अभी के लिए केवल 10 विषय हैं और हम विस्तार करेंगे।

ट्विटर ने स्पेस के लिए एक नया अपडेट भी शुरू किया ताकि होस्ट को अपने सोशल ऑडियो रूम के लिए दो सह-मेजबान नामित करने की अनुमति मिल सके। अपडेट ऑडियो स्पेस के होस्ट के लिए बातचीत को प्रबंधित और मॉडरेट करने में मदद करना आसान बना देगा।

एक बार आमंत्रित किए जाने के बाद, सह-मेजबानों के पास मुख्य मेजबान के रूप में लगभग सभी समान मॉडरेशन और प्रबंधन विशेषाधिकार होते हैं। वे बोल सकते हैं, कमरे के अन्य सदस्यों को बोलने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, ट्वीट पिन कर सकते हैं, लोगों को कमरे से बूट कर सकते हैं और बहुत कुछ कर सकते हैं।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्विटर उपयोगकर्ता अब सीधे स्पेस से एक नया ट्वीट लिख सकेंगे, जो ऑडियो चैट और किसी भी हैशटैग से लिंक होगा। जबकि पहले किसी स्पेस को सुनते समय नए ट्वीट्स लिखना संभव था, संगीतकार को सीधे स्पेस में रखने से प्रतिभागियों को बातचीत के बारे में अधिक आसानी से ट्वीट करने की अनुमति मिल जाएगी।

आईएएनएस

Created On :   27 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story