ट्विटर सॉफ्ट ब्लॉक फीचर की कर रहा है टेस्टिंग,जानें कैसे करेगा काम?

Twitter is testing the soft block feature, know how it will work?
ट्विटर सॉफ्ट ब्लॉक फीचर की कर रहा है टेस्टिंग,जानें कैसे करेगा काम?
Upcoming feature ट्विटर सॉफ्ट ब्लॉक फीचर की कर रहा है टेस्टिंग,जानें कैसे करेगा काम?

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने नए प्राइवेसी टूल्स का टेस्ट शुरू किया है, जिसमें फॉलोअर्स को ब्लॉक किए बिना उसे हटाने का ऑप्शन शामिल होगा। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, रिमूव फॉलोअर फीचर का वर्तमान में वेब पर परीक्षण किया जा रहा है, यह आधिकारिक ट्विटर टूल के रूप में सॉफ्ट ब्लॉक अवधारणा को प्रमाणित करता है।

ट्वीट के मुताबिक यूजर्स अपने प्रोफाइल पेज पर फॉलोअर्स लिस्ट से फॉलोअर को हटा सकते हैं। वे फॉलोअर के नाम के आगे तीन-बिंदु वाले मेनू पर क्लिक कर सकते हैं, फॉलोअर को हटा दें पर क्लिक करें और उनका ट्वीट स्वचालित रूप से टाइमलाइन में दिखाई नहीं देंगे।

रिपोर्ट में कहा, यह किसी को ब्लॉक करने से अलग है, जो उन्हें आपके ट्वीट देखने और आपको सीधे संदेश भेजने से रोकता है। ट्विटर का नया रिमूव फॉलोअर फीचर बटन है। पहले, किसी को उनकी जानकारी के बिना आपको अनफॉलो करने के लिए, आप एक सॉफ्ट ब्लॉक कर सकते थे, जो तब होता है जब आप किसी को मैन्युअल रूप से ब्लॉक और अनब्लॉक करते हैं।

आपके द्वारा हटाए गए फॉलोअर्स को आपके ट्वीट्स को उनकी टाइमलाइन पर देखने के लिए आपको फिर से फॉलो करना होगा। यदि आपके पास सुरक्षित ट्वीट्स ( निजी ट्वीट्स, केवल आपके फॉलोअर्स द्वारा देखे जा सकने वाले) हैं, तो उन्हें फिर से फॉलोअर बनने के लिए आपकी स्वीकृति की आवश्यकता होगी।

आईएएनएस

Created On :   8 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story